Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंपश्चिम बंगालराजनीतिस्पेशल

हम CAA लागू करके रहेंगे, कोई नहीं रोक सकता- बंगाल में अमित शाह का बड़ा बयान

REPORT TIMES 

Advertisement

नागरिकता संसोधन अधिनियम (CAA) का जिन्न एक बार फिर बोतल से बाहर आ गया है. बुधवार को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सीएए को लेकर बड़ा बयान दिया. अमित शाह ने कहा कि हम बंगाल में सीएए लागू करके रहेंगे. ये देश का कानून है. हमें कोई नहीं रोक सकता.अमित शाह ने कहा कि बंगाल की जनता ने तय कर दिया है कि अगली सरकार बीजेपी की बन रही है. अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल की जनता के लिए लाखों रुपए भेजते हैं, लेकिन तृणमूल कांग्रेस वाले ये पैसे गरीबों तक नहीं पहुंचने देते. उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान सबसे ज्यादा हिंसा बंगाल में होती है. बंगाल में घुसपैठियों को नहीं रोका जा रहा. बंगाल आज बम धमाकों से गूंज रहा है.

Advertisement

Advertisement

बंगाल में होती है सबसे ज्यादा चुनावी हिंसा

Advertisement

अमित शाह ने कहा कि 27 साल बंगाल में कम्युनिस्टों का शासन रहा. तीसरे टर्म में ममता बनर्जी की सरकार बनी. दोनों ने मिलकर बंगाल को बर्बाद कर दिया. पूरे देश में चुनावी हिंसा सबसे ज्यादा बंगाल में होती है. ममता बनर्जी बंगाल में घुसपैठ को रोक नहीं पाई हैं. प्रदेश में खुलेआम घुसपैठियों को वोटर कार्ड और आधार कार्ड बंट रहे हैं और ममता बनर्जी चुप बैठी हैं.

Advertisement

बंगाल में चरम पर है भ्रष्टाचार

Advertisement

सोनार बांगला और मां माटी मानुष के नारे के साथ कम्युनिस्टों को हटाकर ममता दीदी सत्ता में आईं. लेकिन बंगाल में कोई परिवर्तन नहीं हुआ. आज भी बंगाल में घुसपैठ, तुष्टिकरण, राजनीतिक हिंसा, भ्रष्टाचार हो रहा है. जिस बंगाल में कभी रवीन्द्र संगीत सुनाई पड़ता था, आज वही बंगाल बम धमाकों से गूंज रहा है. पूरे देश से गरीबी खत्म हो रही है, लेकिन बंगाल में नहीं हो रही है. बंगाल में चरम पर भ्रष्टाचार है.

Advertisement

2026 में बनेगी भाजपा की सरकार

Advertisement

शाह ने कहा कि 2026 के चुनाव में दो तिहाई बहुमत के साथ बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी. लेकिन इससे पहले 2024 का चुनाव आ रहा है. 2019 में आपने 18 सीटें दी थी. मैं आपसे विनती करने आया हूं कि 2024 में इतनी सीटें दीजिए कि मोदी जी को शपथ के बाद कहना पड़े कि मैं बंगाल के कारण प्रधानमंत्री बना हूं. शाह ने कहा कि मोदी जी ने पूरे देश से आतंकवाद को समाप्त किया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : शर्मा एसोसिएट्स ने किया आरपीएस शर्मा का अभिनन्दन

Report Times

दो पक्ष में खेत की बाउंड्री को लेकर लड़ाई, महिला का फूटा सिर

Report Times

ब्रिटेन के नए पीएम की रेस में सबसे आगे ऋषि सुनक

Report Times

Leave a Comment