Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानस्पेशल

राजस्थान: पुलिस कांस्टेबल की मेले में ड्यूटी के दौरान हत्या, अज्ञात बदमाशों ने चाकू से किए कई वार

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के सिरोही जिले में शुक्रवार रात एक पुलिस कांस्टेबल की मेले में ड्यूटी के दौरान अज्ञात बदमाशों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी. जैसे ही यह खबर थाने तक पहुंची तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. तुरंत पिंडवाड़ा, रोहिड़ा व सरूपगंज सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी.

Advertisement

Advertisement

8 टीमें धरपकड़ में जुटीं

Advertisement

इस वक्त सिरोही SP अनिल कुमार, पिंडवाड़ा एसडीएम रवि प्रकाश, पिंडवाड़ा DYSP जेठूसिंह करनोत सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और आरोपियों की पहचान कर धरपकड़ की जा रही है. इस वक्त पुलिस की 8 टीमें केस की जांच कर रही हैं. कुछ आरोपियों को हिरासत में भी लिया गया है. जबकि अन्य आरोपियों की पहचान जारी है.

Advertisement

बीच बचाव के दौरान गई जान

Advertisement

सिरोही एसपी अनिल कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि सरूपगंज थाना क्षेत्र के लौटाना में मेला चल रहा है, जहां सिपाही निरंजन सिंह ड्यूटी पर था. शुक्रवार रात करीब 12 बजे वहां पर दो गुटों का झगड़ा हो गया. इस दौरान जब पुलिस कांस्टेबल निरंजन बीच बचाव करने पहुंचे तो आरोपियों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया, जिस कारण उसकी मौत हो गई. फिलहाल हमने सरूपगंज अस्तपाल की मोर्चरी में मृतक कांस्टेबल के शव को रखवाया है और आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बगावत के बाद पहली बार सोनिया से मिलेंगे गहलोत, अब बन सकते हैं अध्यक्ष

Report Times

Madhuri Dixit: एक्ट्रेस ही नहीं, अच्छी सिंगर भी हैं माधुरी दीक्षित, गाना गाते हुए वीडियो हुआ वायरल, पति ने दिया साथ

Report Times

चिड़ावा : दूसरे दिन भी पकड़े अवैध ट्रांसफार्मर

Report Times

Leave a Comment