Report Times
खेलlatestटॉप न्यूज़ताजा खबरें

IPL 2024: तेज गेंदबाजी सनसनी मयंक यादव की चोट पर क्रुणाल पांड्या ने दिया बड़ा अपडेट

Reporttimes.in

Advertisement

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में अपनी तेज गेंदबाजी से सबको चौंकाने वाले मयंक यादव चोटिल हो गए हैं. रविवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने केवल एक ओवर गेंदबाजी की. हालांकि उनकी टीम लखनऊ सुपर जायंट्स ने जीत दर्ज की. गुजरात पर 33 रनों की जीत के बाद लखनऊ के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या ने मयंक की चोट पर अपडेट दिया है. मयंक को खेल के दौरान मैदान से बाहर जाना पड़ा था. क्रुणाल ने कहा कि मयंक अब ठीक लग रहे हैं. मैच के दौरान मयंक की गेंदबाजी का प्रशंसकों को काफी इंतजार था. यह युवा गेंदबाज अपनी गति, लाइन और लेंथ से सभी को प्रभावित कर रहा है. वह लगातार 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार के आसपास गेंदबाजी कर रहा है.

Advertisement

IPL 2024: एक ही ओवर फेंक पाए मयंक यादव

गुजरात के खिलाफ मयंक यादव उस लय में नहीं दिखे. वह मुश्किल से 140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार छू पाए और उनके एक ओवर में तीन चौके लगे. एक ओवर डालने के बाद मयंक मैदान से बाहर चले गए. मैच के बाद क्रुणाल ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत में कहा कि मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है लेकिन मेरी कुछ सेकंड की बातचीत हुई. वह ठीक लग रहा था, जो हमारे लिए काफी राहत की बात थी. क्रुणाल ने भी तेज गेंदबाज की प्रशंसा की और उन्हें अपने पर पूरा भरोसा रखने वाला और भारत का उज्ज्वल भविष्य बताया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बलात्कारियों पर उग्र तेवर, माफिया पर एक्शन…क्या 2023 से पहले विपक्ष को मुद्दाविहीन कर देंगे गहलोत !

Report Times

IPL 2022: ईशान किशन को दिया जाए आराम, मुंबई इंडियंस को पूर्व क्रिकेटर की सलाह

Report Times

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी से पहले झेले 2-3 ब्रेकअप्स, बड़े मियां छोटे मियां स्टार ने कहा- उस समय बहुत गुस्सा…

Report Times

Leave a Comment