Report Times
Election specialGENERAL NEWSOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानसोशल-वायरल

PM Modi ने राजस्थान में कहा- 4 जून 400 पार, कांग्रेस को बताया विकास विरोधी

Reporttimes.in

Advertisement

PM Modi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राजस्थान के बाड़मेर में कांग्रेस पर सीधा हमला किया और कहा कि कांग्रेस की नीतियां विकास विरोधी रही हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी सीमावर्ती गांवों के विकास पर ध्यान नहीं दिया, उन्होंने कहा कि कांग्रेस यह कहती थी कि सीमा पर विकास करवाएंगे तो दुश्मन वहां कब्जा करने की कोशिश करेंगे. जबकि ये बेकार की बात है, बीजेपी सीमावर्ती गांव को अपना प्रथम गांव मानती है और उसके विकास पर ध्यान देती है और किस माई के लाल में यह हिम्मत है कि वो बाड़मेर की धरती पर कब्जा करने की हिम्मत करे. बताइए है किसी में हिम्मत.

Advertisement

जनता बीजेपी को आशीर्वाद देने का मन बना चुकी है

लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के लिए बाड़मेर पहुंचे पीएम मोदी ने कहा कि यह जनसैलाब बताता है कि जनता बीजेपी को अपना आशीर्वाद देने का मन बना चुकी है. उन्होंने कहा कि मैं अपनी सरकार के तीसरे टर्म में आपकी हर मांग को पूरी करूंगा और सीमावर्ती गांव के विकास पर और भी ज्यादा ध्यान दूंगा. उन्होंने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में आपका एक-एक वोट विकसित भारत की नींव को और मजबूत करेगा.

Advertisement

4 जून 400 पार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह लोकसभा चुनाव किसी पार्टी का नहीं बल्कि देश का चुनाव है. आज पूरा देश यह कह रहा है कि 4 जून 400 पार. बाड़मेर की जनता ने हमेशा मुझसे कहा है कि मोदी जी आप देश के दुश्मनों को सबक सिखाओ, हम आपके साथ हैं. जनता हमें इस बार पिछली बार की तुलना में ज्यादा वोटों से जिताएगी, इसका मुझे पक्का भरोसा है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में बदली जाएंगी स्कूलों की इतिहास की किताबें, शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने अकबर, सावरकर से लेकर भगत सिंह पर कही बड़ी बात

Report Times

3 पंखें ठीक नहीं कराने की सजा! दौसा DM की गाड़ी होगी कुर्क; जानें पूरा मामला

Report Times

सिराज-उमरान के खिलाफ नफरत फैलाने की साजिश, तिलक ना लगवाने पर बवाल

Report Times

Leave a Comment