Report Times
ताजा खबरेंटॉप न्यूज़

IPL 2024: टी20 विश्व कप को लेकर BCCI की बढ़ी चिंता, यह खिलाड़ी ‘आउट ऑफ फॉर्म’

Reporttimes.in

Advertisement

IPL 2024 में लगभग आधे से अधिक मुकाबले खेले जा चुके हैं मैच में युवा गेंदबाज और बल्लेबाज अपना रंग बिखेर रहे हैं. इस साल अपना आईपीएल डेब्यू कर रहे कई खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से सभी का दिल भी जीत रहे हैं. वहीं कई अनुभवी खिलाड़ियों का प्रदर्शन किस आईपीएल में अच्छा नहीं रहा है. बुमराह ने भी इस सीजन अपनी गेंदबाजी से सभी को काफी नाराज किया है. हालांकि बुमराह ने पिछले मुकाबले में पांच विकेट चटकाकर ये तो सभी को बटला दिया कि वह अपनी फॉर्म में वापसी कर रहे हैं. वहीं बात करें आरसीबी के तरफ से खेल रहे मोहम्मद सिराज की तो, मोहम्मद सिराज ने भी इस सीजन अपनी गेंदबाजी से सभी निराश किया है. उन्होंने इस सीजन जिस तरफ की गेंदबाजी की है. उसका किसी भी क्रिकेट प्रेमी ने कल्पना भी नहीं किया था. बता दें, इस सीजन आरसीबी टीम का प्रदर्शन भी काफी खराब रहा है. फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई में यह टीम अब तक छह में से पांच मुकाबले गंवा चुकी है. मौजूदा सीजन में आरसीबी को इकलौती जीत पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में मिली थी.

Advertisement

IPL 2024: इस सीजन महंगे साबित हुए हैं सिराज

भारत और आईपीएल में आरसीबी टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद सिराज इस सीजन आईपीएल में काफी महंगे साबित हुए हैं. सिराज ने आईपीएल 2024 में अब तक छह मैचों में सिर्फ चार विकेट लिए हैं. इस दौरान उनकी इकोनॉमी रेट 10.40 और औसत 57.24 रही है. सिराज की इकोनॉमी रेट और औसत को देकर ये साफ पता चल रहा है कि वह अपनी टीम और आईपीएल में कितने महंगे गेंदबाज साबित हुए हैं. सिराज को आरसीबी ने आईपीएल 2022 से पहले 7 करोड़ रुपये में रिटेन किया था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

गौशाला रोड पर फैक्ट्री से मोहल्लेवासी दुखी : एसडीएम से फैक्ट्री हटवाने की मांग, लिखा फैक्ट्री की मशीनों के कम्पन से मकानों में आई दरार

Report Times

अनन्या पांडे अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर के साथ उनके भाई शाहिद कपूर के घर पहुंची

Report Times

1 सितंबर को होगी I.N.D.I.A गठबंधन की तीसरी बैठक, सीट बंटवारे पर होगा मंथन

Report Times

Leave a Comment