Report Times
टॉप न्यूज़ताजा खबरें

मोदी सरकार देश में लागू करेगी वन नेशन वन इलेक्शन, 5 साल में पूरा होगा बुलेट ट्रेन का सपना, धनबाद में बोले बिरंची नारायण

Reporttimes.in

Advertisement

धनबाद, संजीव झा : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मुख्य सचेतक और बोकारो के विधायक बिरंची नारायण ने कहा है कि सुशासन ही मोदी सरकार की सबसे बड़ी गारंटी है. मोदी सरकार के तीसरे टर्म में तकनीक के सहारे भ्रष्टाचार पर रोक लगायी जायेगी.

Advertisement

मोदी सरकार ने 10 साल में अपने सारे वादे पूरे किए

बिरंची नारायण ने सोमवार को धनबाद में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार के 10 वर्ष के कार्यकाल में हर चुनावी वादा को पूरा किया गया. भाजपा ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने, अयोध्या में राम लला का भव्य मंदिर बनाने का मार्ग प्रशस्त करने, सीएए लागू करने का वादा किया था. इन सभी वादों को पूरा करके दिखा दिया है.

Advertisement

संकल्प पत्र में किए गए सभी वादे पूरे होंगे : बिरंची नारायण

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता बिरंची नारायण ने कहा कि इस बार भी पार्टी के संकल्प पत्र में जो वादा किया गया है, वह पूरा होगा. उन्होंने कहा कि सुशासन की गारंटी के तहत इस बार भ्रष्टाचारियों पर तकनीक का इस्तेमाल कर कार्रवाई की जायेगी. कोयला, लोहा सहित अन्य खनिज पदार्थों का अवैध खनन रोका जायेगा. भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों पर कार्रवाई की जायेगी. किसी को बख्शा नहीं जायेगा.

Advertisement

2025 में बिरसा मुंडा की जयंती पर मनेगा जनजातीय गौरव दिवस

विधायक ने कहा कि वर्ष 2025 में भगवान बिरसा मुंडा की 150वीं जयंती मनायी जायेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने पूरे देश में इसे जनजातीय गौरव दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया है. कहा कि बुलेट ट्रेन को लेकर मजाक उड़ाने वाले विपक्षी दलों को भी जल्द जवाब मिलेगा. मोदी सरकार पार्ट थ्री में बुलेट ट्रेन का सपना पूरा होगा.

Advertisement

पंचायत से लोकसभा चुनाव तक के लिए बनेगा एक वोटर कार्ड

उन्होंने कहा कि देश में वन नेशन वन इलेक्शन का वादा भी पूरा होगा. पंचायत से लेकर लोकसभा चुनाव तक के लिए एक वोटर कार्ड एवं मतदाता सूची तैयार होगा. प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा धनबाद लोकसभा क्षेत्र के संयोजक सत्येंद्र कुमार, महानगर अध्यक्ष श्रवण राय, संजय झा, मिल्टन पार्थसारथी, अमरेश सिंह, चंद्रशेखर मुन्ना, पंकज सिन्हा, अशोक सिंह , राजकुमार मंडल भी मौजूद थे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बॉम्बे HC से राहत के बाद भी मुश्किल में वानखेड़े, शाहरुख की मैनेजर करेगी विस्फोट

Report Times

डोडा मुठभेड़ में घायल पुलिसकर्मी ने भी दम तोड़ा, भारतीय सेना के कैप्टन सहित 9 सुरक्षाकर्मी शहीद

Report Times

गोवली गांव में पेयजल समस्या : परेशान ग्रामीणों ने एसडीएम को ज्ञापन देकर की समाधान की मांग

Report Times

Leave a Comment