Report Times
BusinessGNRAL NWSlatestटॉप न्यूज़ताजा खबरें

Kaun Banega Crorepati 16: फिर हॉटसीट पर लौट रहे हैं अमिताभ बच्चन, इस दिन से शुरू होगा रेजिस्ट्रेशन, नोट कर लें डेट

Reporttimes.in

Advertisement

Kaun Banega Crorepati 16: कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) उन कुछ रियलिटी शो में से एक रहा है, जिसमें कम ड्रामा और अधिक एजुकेशनल कंटेंट के साथ-साथ मनोरंजन भी है. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन इस शो को होस्ट करते हैं और हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट और उनके घरवालों के साथ मजेदार किस्से भी करते हैं. यही नहीं कभी-कभी बिग बी अपने जीवन के अनसुने किस्से भी दुनियावालों को बताते हैं. अब, केबीसी अपने 16वें सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार है. यह भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो में से एक है और सभी आयु वर्ग के दर्शक इसका आनंद लेते हैं.

Advertisement

जनता की मांग पर केबीसी में लौटे अमिताभ बच्चन
कौन बनेगा करोड़पति 16 का पहला प्रोमो आज मेकर्स की ओर से जारी किया गया. जिसमें अमिताभ बच्चन हॉटसीट पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. वीडियो शेयर करते कैप्शन में लिखा है, ऐसा प्यार जिसकी वजह से फिर से लौटना पड़ा… रेजिस्ट्रेशन 26 अप्रैल से शुरू होगा. केबीसी 16 के लिए रेजिस्ट्रेशन शुरू होते ही, देश भर के उत्सुक प्रतिभागी “करोड़पति” का खिताब जीतने का मौका पाने के लिए अपने ज्ञान और लक का टेस्ट करने के लिए तैयार हो रहे हैं. यह शो, अपने चुनौतीपूर्ण सवालों के लिए जाना जाता है. प्रतियोगी अपनी सूझबूझ से अच्छी खासी रकम जीतते हैं और उसे अपने फ्यूचर में इस्तेमाल करते हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में कोरोना के नए वेरिएंट JN-1 के 4 मरीज मिले, एक की हो चुकी मौत; जानें यह कितना घातक

Report Times

BJP नेता अर्जुन चौरसिया की हत्‍या का गृह मंत्रालय ने लिया संज्ञान, बंगाल सरकार से मांगी रिपोर्ट, शाह ने परिजनों से की मुलाकात

Report Times

बगड़ : पुलिस ने जब्त किए 12.51 लाख रुपए

Report Times

Leave a Comment