Report Times
GENERAL NEWSखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंसोशल-वायरल

19 दिन के अंदर टूटा आईपीएल का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, जानें पूरा माजरा

Reporttimes.in

Advertisement

IPL 2024 का 30वां मुकाबला सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। ये मुकाबला  बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम भारतीय समयानुसार 7:30 बजे से खेला गया. मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने शानदार जीत दर्ज की. वहीं एक बार फिर आईपीएल एक बड़ा स्कोर सनराइजर्स हैदराबाद के तरफ से खड़ा किया गया. सनराइजर्स हैदराबाद ने इस साल आईपीएल में बने सबसे बड़े स्कोर को तोड़कर एक नया स्कोर दर्ज किया था. वहीं एक बार फिर सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने द्वारा ही बनाए रिकॉर्ड को दुबारा से तोड़ दिया है. सनराइजर्स हैदराबाद ये कारनामा केवल 19 दिन के अंदर करके दिखाया है.

Advertisement

19 दिन के अंदर तोड़ा आईपीएल का सबसे बड़ा स्कोर

इस सीजन में खेलते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने आरसीबी के द्वारा बनाए गए सबसे अधिक 263 रनों के स्कोर के रिकॉर्ड को तोड़ दिया. वहीं हैदराबाद ने वापस से एक फिर बड़ा स्कोर दर्ज किया है. अपने द्वारा बनाए गए रिकॉड को हैदराबाद ने 19 दिन के अंदर तोड़ दिया. उन्होंने इस बार 277 के स्कोर को तोड़कर 287 रन बोर्ड में दर्ज किए हैं. सनराइजर्स हैदराबाद ने इस सीजन 27 मार्च 2024 को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 277 रन बनाकर आरसीबी के द्वारा बनाए गए आईपीएल के सब्से बड़े स्कोर के रिकॉर्ड को तोड़ दिया था. वहीं उन्होंने दूसरी बार आरसीबी के खिलाफ ही 15 अप्रैल 2024 को अपने द्वारा बनाए गए रिकॉर्ड को तोड़कर एक नया रिकॉर्ड दर्ज किया.

Advertisement

IPL 2024: ट्रेविस हेड का सबसे तेज शतक

मुकाबले में ट्रेविस हेड ने अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया. ट्रेविस हेड (Travis Head) ने बल्लेबाजी के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सबसे तेज शतक भी जड़ा. मुकाबले में उनके बल्ले से रनों की बारिश हो रही थी. हेड ने 41 गेंद में नौ चौके और आठ छक्के की मदद से 102 रन की पारी खेली. हेड ने 39 गेंदों में अपना शतक पूरा किया. जो सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सबसे तेज शतक था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

‘पुष्पा झुकेगा नहीं’ सॉफ्टवेयर से रेल टिकट फ्रॉड, अलग-अलग ID से बुक कर मनमाने कीमत पर बेचते थे टिकट

Report Times

राजस्थान : समस्त 46 हजार 543 गांवों की आबादी का ड्रोन सर्वे से तैयार किया जायेगा रिकॉर्ड एवं मानचित्र- उप मुख्यमंत्री

Report Times

सियासी चक्रव्यूह में सचिन पायलट, ओवैसी-चंद्रशेखर के मुस्लिम और बीजेपी के गुर्जर दांव को भेद पाएंगे?

Report Times

Leave a Comment