Report Times
Otherक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीदेश

नशे में धुत एक शख्स ने अपनी पत्नी एवं दो सालों की मौके पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी

शकूरपुर गांव में नशे में धुत एक शख्स ने रविवार देर रात अपने घर में अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस घटना में आरोपी की पत्नी एवं दो सालों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मृतक की पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। आरोपी शख्स घरेलू विवाद में ससुराल के लोगों के दखल देने से नाराज हो गया था।

Advertisement

जानकारी के अनुसार 47 वर्षीय हितेंद्र यादव अपनी पत्नी सीमा और दो बच्चों के साथ शकूरपुर गांव के फ्लैट में रहता है। पड़ोसियों के अनुसार हितेंद्र आए दिन शराब के नशे में सीमा से मारपीट करता था। वह रविवार देर रात अपने दोस्त ललित के साथ नशे में धुत की हालत में घर पहुंचा। बताया जाता है कि सीमा ने खाना नहीं बनाया था। इस पर हितेंद्र नाराज हो गया और मारपीट करने लगा। सीमा ने अपने भाईयों सुरेंद्र और विजय को घटना के बारे में जानकारी दी।

Advertisement

विजय अपनी पत्नी बबिता और भाई सुरेंद्र के साथ शकूरपुर पहुंचा। वह हितेंद्र को समझा रहा था। आरोप है कि ललित ने अपने दोस्त को उकसाया कि कैसे ससुराल के लोग घरेलू विवाद में दखल दे रहे हैं। नशे में धुत हितेंद्र लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर आया और अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस घटना में सीमा, सुरेंद्र, विजय और बबिता गोली लगने से घायल हो गए।

Advertisement
Advertisement

Related posts

12 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार : पड़ोस में ही रहता था आरोपी, रेवाड़ी से हरियाणा पुलिस की मदद से किया आरोपी को गिरफ्तार

Report Times

अशोक गहलोत कांग्रेस अध्यक्ष बनेंगे? चर्चा के बीच सोनिया गांधी ने CM गहलोत को बुलाया दिल्ली

Report Times

9 साल की बच्ची के रेपिस्ट को कोर्ट ने दी 20 साल की सजा, 25 हजार का जुर्माना भी लगाया; सोती हुई बच्ची को ले गया था आरोपी

Report Times

Leave a Comment