Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशलाइफ स्टाइल

Sonam Kapoor first pregnancy: सोनम कपूर जल्द बनने वाली हैं मां, बेबी बम्प के साथ शेयर की ये खास तस्वीर

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर अनिल कपूर के घर जल्द ही खुशखबरी आने वाली है। बेटी सोनम कपूर मां बनने वाली हैं। सोनम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट पर अपने बेबी बंप के साथ इस गुड न्यूज का एलान किया है। सोनम कपूर अगले महीने अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। सोशल मीडिया पर इसका एलान करते हुए उन्होंने अपने बेबी बम्प की तस्वीरें भी शेयर की। जिसमें बड़े प्यार से वो पति आनंद अहूजा की गोद में लेटी हुईं हैं। पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हमारे चार हाथ आपको उठाने के लिए बेताब हैं। दो दिल हर कदम पर आपके साथ हैं। हम आपका स्वागत करने के लिए और इंतजार नहीं कर पा रहे।

Advertisement

 

Advertisement

सोशल मीडिया पर सोनम कि फैमिली और फ्रेंड्स काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट पर बधाईयों का तांत लग गया है। अंशुला कपूर, खुशी कपूर, करीना कपूर ने सोनम और आनंद आहूजा को आने वाले इस नन्हें मेहमान की बधाई दी। सोनम कपूर के फैंस भी इस खुशी को सुन खुशी से झूम उठे हैं। वो काफी समय से ऐसी किसी खबर का इंतजार कर रहे थे।

Advertisement

बता दें कि ये पहली बार नहीं है, इससे पहले भी सोमन की प्रेग्नेंसी की खबरे सामने आ चुकीं हैं। कभी उनकी ड्रेस को लेकर तो कभी सोशल मीडिया पर गायब होने को लेकर प्रेग्नेंसी के कयास लगते ही रहे हैं। एक बार तो सोनम ने अपने पीरियड्स के दिन चाय पीते हुए की तस्वीरें शेयर कर इन अफवाहों के खंडन किया था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बाद में आज अशोक गहलोत और सचिन पायलट सोनिया गांधी से मिलने वाले हैं।

Report Times

खाटू में बाबा श्याम का लक्खी मेले में देशभर से श्रद्धालु धोक लगाने के लिए आएंगे।

Report Times

टेलर कन्हैयालाल हत्याकांड मामले में आतंकी कनेक्शन को खंगालने की कोशिश की जा रही है।

Report Times

Leave a Comment