Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

राजस्थान में सरकार गिराने और हॉस ट्रेडिंग के मुद्दे के फिर से उछल जाने के बाद प्रदेश की राजनीति गर्माई हुई है

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान में सरकार गिराने और हॉस ट्रेडिंग के मुद्दे के फिर से उछल जाने के बाद प्रदेश की राजनीति गर्माई हुई है।

Advertisement

सीएम गहलोत के सचिन पायलट केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के साथ मिले होने के बयान ने राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ा रखी है। वहीं इस बयान पर तीसरे दिन आखिरकार पायलट ने अपनी चुप्पी तोड़ दी। सचिन पायलट ने जो बयान दिया है , उसे लेकर अलग- अलग मायने निकाले जा रहे है। बीजेपी जहां सचिन के बयान पर उन्हें बड़ा दिलवाला बता रही है। वहीं उनका बयान को राजनीति के जानकार सधे हुए बयान के तौर पर देख रहे हैं। राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है कि पायलट ने अपने बयान में सीएम गहलोत पर सीधा हमला ना करते हुए अपने बयानों के जरिए उन पर जोरदार कटाक्ष कर दिया है। साथ ही यानी इशारों में उन्हें अपनी बात समझा दी है।

Advertisement

Advertisement

जोधपुर में हुई हार का जिक्र कर कस दिया तंज
उल्लेखनीय है कि टोंक में मीडिया से बात करते हुए सचिन पायलट ने गहलोत पर जोरदार तंज कसा है। पायलट ने अपने बयान में गहलोत के गृहनगर जोधपुर का जिक्र करते हुए उनके राजनीतिक क्षमता पर सवाल उठा दिया है। पायलट ने अपने बयान में कहा कि – गजेंद्र सिंह शेखावत केंद्रीय मंत्री इसलिए बन गए कि वे जोधपुर से लोकसभा का चुनाव जीत गए। हम सरकार में थे, फिर भी चुनाव हार गए। यह चूक हुई हम लोगों से। उस लोकसभा चुनाव में हम कामयाब होते, उसमें हम जीतते तो वे मंत्री नहीं बन पाते।

Advertisement

बता दें कि जोधपुर में गजेंद्र सिंह शेखावत के सामने प्रतिद्वंदी उम्मीदवार के तौर पर सीएम गहलोत के बेटे वैभव को मैदान में उतारा गया था, जो हार गए।
पायलट बोले वो पहले भी मुझे बहुत कुछ कह चुके
पायलट ने अपने बयान में साधारण अंदाज में सीएम गहलोत की चुटकी ले ली। पायलट ने अपने बयान में कहा कि इससे पहले भी सीएम गहलोत उन्हें निकम्मा -नकारा बता चुके हैं। वो बुजुर्ग हैं, अनुभवी है और पितातुल्य हैं, इसलिए मैं उनकी बात का बुरा नहीं मानता
राहुल गांधी के बयान याद दिलाकर बोले- इससे कोई परेशान न हो
अपने बयानों में पायलट ने एक और ऐसा शब्दबाण फेंका, जिसमें उन्होंने इशारो- इशारों में गहलोत पर निशाना साध दिया। पायलट ने कहा- कुछ दिन पहले दिल्ली में कार्यक्रम हो रहा था। हमारे पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंच से मेरे धैर्य, मेरे पेशेंस की प्रशंसा कर दी थी। मेरे धैर्य को राहुल गांधी पसंद करते हैं तो उनके स्टेटमेंट से किसी को अनावश्यक रूप से परेशान नहीं होना चाहिए।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कंडेक्टर-रिटायर्ड फौजी के विवाद का मामला:पार्षदों ने की मामले में निष्पक्ष जांच की मांग, कहा- साम्प्रदायिक सौहार्द्र बनाए रखने का हो प्रयास

Report Times

कोटा में फिर सुसाइड, डिप्रेशन में थी छात्रा, जेईई परीक्षा की कर रही थी तैयारी

Report Times

क्रेशर पर मारपीट व मंथली वसूलने की वारदात का मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

Report Times

Leave a Comment