Report Times
latestOtherखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेश

भारतीय शटलर पी वी सिंधु ने जीता सिंगापुर ओपन 2022 का खिताब

REPORT TIMES

Advertisement

ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु ने 17 जुलाई को अपना पहला सिंगापुर ओपन खिताब जीतने के लिए चीन की वांग झी यी को पछाड़ दिया। साइना नेहवाल के 2010 में जीतने के बाद सिंगापुर ओपन में यह भारत का एकमात्र दूसरा खिताब है। एक कठिन खेल में, सिंधु ने एशियाई चैंपियनशिप के स्वर्ण पदक विजेता वांग को 21-9 11-21 21-15 से हराने के लिए अपनी नसों को पकड़ लिया। 27 वर्षीय ने पहला गेम 21-9 से जीता, और अगले 11-21 से हारने से पहले निर्णायक में 21-15 से जीत हासिल की, जहां उसने कई हिट स्मैश दिखाए।

यह भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी का वर्ष का तीसरा खिताब था – उन्होंने क्रमशः जनवरी और मार्च में सैयद मोदी इंटरनेशनल और स्विस ओपन बीडब्ल्यूएफ सुपर 300 खिताब जीते। इस महीने के अंत में शुरू होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों से पहले, सिंगापुर ओपन खिताब पीवी सिंधु के लिए एक बड़ा प्रोत्साहन होगा। उसने अतीत में बहु-खेल चतुष्कोणीय आयोजन में तीन पदक जीते हैं।

Advertisement

बहुत-बहुत धन्यवाद और उन सभी लोगों को धन्यवाद जो वास्तव में बहुत सहायक रहे हैं। सिंगापुर हमेशा से एक बहुत अच्छा शहर रहा है और यहां आकर और लंबे समय के बाद फाइनल जीतना वाकई अच्छा है। खिताब जीतना बहुत मायने रखता है और यह मुझे दूसरे स्तर पर ले जाएगा। प्रत्येक मैच शुरू से ही बहुत महत्वपूर्ण था, और अब मेरे लिए राष्ट्रमंडल खेलों पर ध्यान केंद्रित करने का समय है, ”पीवी सिंधु ने सिंगापुर ओपन जीतने के बाद संवाददाताओं से कहा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

दिल्ली की अदालत में आकार पटेल के खिलाफ सर्कुलर वापस लेने का दिया निर्देश

Report Times

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस तैयारियां पूरी, डालमिया खेलकूद परिसर में होगा भव्य आयोजन

Report Times

पूर्व चीफ जस्टिस मोहम्मद रफीक खान ने नरहड़ दरगाह में की जियारत

Report Times

Leave a Comment