Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थान

सचिन पायलट बनें मुख्यमंत्री’ बोले- कांग्रेस MLA वेदप्रकाश सोलंकी

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान में एक बार सचिन पायलट को सीएम बनाने की मांग जोर पकड़ती जा रही है। कांग्रेस विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने कहा कि सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाया जाना चाहिए। क्योंकि प्रदेश की जनता पायलट को मुख्यमंत्री बनना देखना चाहती है। विधायक सोलंकी ने आज अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रदेश में अगर बदलाव होता है को इसका फायदा पार्टी को मिलेगा। राजस्थान में एससी-एसटी, अल्पसंख्यक वोटों के दम पर सरकार बनी थीम ऐसे में उन जातियों को सत्ता और संगठन मैं महत्व मिलना चाहिए उनका मान सम्मान होना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। सोलंकी ने कहा कि यह बात हम सार्वजनिक मंचों पर ही नहीं बल्कि पार्टी फोरम पर भी कह चुके हैं और दिल्ली में वरिष्ठ नेताओं के समक्ष भी इस बात को दोहरा चुके हैं कि राजस्थान की जनता सचिन पायलट को मुख्यमंत्री देखना चाहती है।

Advertisement

Advertisement

पायलट को सीएम बनाने का फायदा मिलेगा 

Advertisement

अगर समय रहते पार्टी आलाकमान ने सचिन पायलट को मुख्यमंत्री नहीं बनाया तो राजस्थान में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी को बड़ा नुकसान उठाना पड़ेगा। वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा कि सचिन पायलट को लेकर जनता में करंट है, बदलाव सतत प्रक्रिया है और बदलाव होना चाहिए अगर बदलाव होगा तो इसका फायदा पार्टी को मिलेगा। उल्लेखनीय है कि सोलंकी से पहले कांग्रेस विधायक खिलाड़ीलाल बैरवा और गिर्राज सिंह मलिंगा ने भी कहा कि सीएम गहलोत को राष्ट्रीय राजनीती में सक्रिय रहना चाहिए। बैरवा ने कहा कि सीएम गहलोत तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने है। अब समय आ गया है कि वह पद राष्ट्रीय राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाएं।

Advertisement

सोलंकी बोले- हां मैं बागी हूं 

Advertisement

सचिन पायलट खेमे के माने जाने वाले कांग्रेस विधायक वेद प्रकाश सोलंकी पूर्व में दिए गए अपने बयान पर अभी भी कायम है। वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा कि अगर सच कहना बगावत है तो हां मैं बागी हूं। वेद प्रकाश सोलंकी ने आज अपने आवास पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राजस्थान में सचिन पायलट के दम पर सरकार बनी थी, पार्टी को जो बहुमत मिला था वो सचिन पायलट की देन हैं जो जातियां पायलट के नाम पर वोट देती है उसके हिसाब से सचिन पायलट को महत्व मिलना चाहिए। विधायक सोलंकी के बयान पर पलटवार करते हुए राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने पलटवार करते हुए कहा कि पार्टी के बड़ा कोई नहीं है। बेवजह की बयानबाजी करने वालों पर कार्रवाई करेंगे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

दिल्ली हवाईअड्डे पर बिजली के खंभे से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त हुआ स्पाइसजेट का एक विमान

Report Times

सत्ता में वापसी के लिए CM अशोक गहलोत के हथकंडे, ऐसे दबाएंगे बगावत के सुर

Report Times

राजस्थान कुम्हार कुमावत महासभा ने किया तनुप्रिया का सम्मान

Report Times

Leave a Comment