Report Times
latestOtherउदयपुरकार्रवाईक्राइमराजस्थान

मेवाड़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में कश्मीर के रहने वाले बीएससी फर्स्ट ईयर के छात्र ने किया सुसाइड

REPORT TIMES

Advertisement

चित्तौड़गढ़ जिले में गंगरार थाना क्षेत्र में स्थित मेवाड़ यूनिवर्सिटी के एक छात्र ने हॉस्टल में सुसाइड कर लिया। यह छात्र कश्मीर का रहने वाला था और बीएससी फर्स्ट ईयर में पढ़ाई कर रहा था। वह अपने कजिन भाई के साथ हॉस्टल में एक ही रूम में रह रहा था। भाई किसी काम से बाहर गया था, तभी उसने रूम में फांसी लगाकर जान दे दी। अभी तक सुसाइड के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है।

Advertisement

Advertisement

चचेरे भाई के साथ रहता था

Advertisement

गंगरार थाने के एएसआई दिग्विजय सिंह चूंडावत के मुताबिक यूनिवर्सिटी से खबर आई थी कि बीएससी फर्स्ट ईयर के छात्र डोडा, जम्मू कश्मीर निवासी इंद्रजीत पुत्र विद्याराम शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतारा। एएसआई चूंडावत ने बताया कि इंद्रजीत शर्मा अपने बुआ के बेटे रोहित शर्मा के साथ एक ही रूम में रहता था। पिछले साल ही उसका एडमिशन हुआ था। उसके कजिन भाई रोहित शर्मा ने बताया कि गुरुवार शाम को 4 बजे इंद्रजीत कमरे में ही था। वो थोड़ी देर के लिए बाहर गया, लौटा तो इंद्रजीत फंदे से लटक रहा था।

Advertisement

सुबह मॉर्निंग वॉक पर गया था, फिर रूटीन का काम किया

Advertisement

भाई रोहित शर्मा ने बताया कि रोज की तरह सुबह मॉर्निंग वॉक पर गया था। इसके बाद वो अपने रूटीन कामकाज में लग गया। कुछ अन्य छात्रों का कहना है कि इंद्रजीत डिप्रेशन में था। भाई रोहित शर्मा ने इस बात से इनकार किया। परिवार वालों की रजामंदी के बाद पोस्टमार्टम करवा कर शव भाई रोहित शर्मा को सौंप दिया। रोहित ने बताया कि इंद्रजीत ने इसी साल एडमिशन लिया था।

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

महंगा दाम पर गेहूं बेचने की आस मे किसान ने गेहूं को किया घर मे स्टोर

Report Times

भारतीय निशानेबाजों मनीष, रुबीना ने स्वर्ण पर साधा निशाना ; निशा ने जीता कांस्य पदक

Report Times

खेत में मिला 60 वर्षीय महिला का जला हुआ शव

Report Times

Leave a Comment