Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थान

सचिन पायलट समर्थकों ने AICC मुख्यालय के बाहर की नारेबाजी, पायलट गुट का 102 विधायकोंं का दावा

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के सीएम बनने की चर्चाओं के बीच सचिन पायलट समर्थकों ने आज दिल्ली स्थित एआईसीसी मुख्यालय के बाहर नारेबाजी की है। इधर पायलट समर्थकों ने 102 विधायकों के समर्थन का दावा किया है। सीएम गहलोत के आवास पर 7 बजे शुरू होने वाली बैठक में नए मुख्यमंत्री की सभी कांग्रेस विधायकों से रायशुमारी ली जाएगी। बैठक में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और अजय माकन शामिल रहेंगे।

Advertisement

धारीवाल के घर पूरी गहलोत कैबिनेट

Advertisement

मंत्री धारीवाल के आवास पर विधायकों की मीटिंग चल रही हैं। जानकारी के मुताबिक अब तक 43 विधायकों के बैठक में पहुंचने की खबर है। करीब 20 विधायक रास्ते में बताए जा रहे है। सूत्रों के अनुसार इन सभी विधायकों के पहुंचने के बाद इस्तीफे हो सकते है। सभी विधायकों का एक लाइन में इस्तीफा जा सकता है। मंत्री शांति धारीवाल के आवास पर कई मंत्री-विधायक जुटे. मंत्री डॉ.महेश जोशी, महेंद्रजीत सिंह मालवीया, डॉ.बीडी कल्ला, मंत्री रामलाल जाट, शकुंतला रावत, गोविंद मेघवाल, अशोक चांदना, संयम लोढ़ा, रफीक खान, महादेव सिंह खंडेला, गोपाल मीणा, मंजू मेघवाल,लक्ष्मण मीना, अमीन खान,आलोक बेनीवाल, दीपचंद खैरिया, महेंद्र चौधरी, रोहित बोहरा,  जेपी चंदेलिया, नगराज मीना,विनोद चौधरी,मेवाराम जैन,राजेंद्र पारीक,अमित चाचाण, गुरमीत सिंह कुन्नर, प्रीति सिंह, गंगादेवी धारीवाल के आवास पहुंचे।

Advertisement

Advertisement

मंत्री मेघवाल बोले-गहलोत ही रहेंगे सीएम 

Advertisement

इससे पहले मंत्री गोविंद मेघवाल ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अशोक गहलोत ही मुख्यमंत्री बने रहे। अभी गहलोत ने अध्यक्ष का नामांकम नहीं भरा हैं। ऐसे में अभी रायशुमारी करने की क्या जरूरत पड़ गई। जिन विधायकों ने संकट में साथ दिया, अब उनके मन में क्या बीत रही होगी। धारीवाल के बंगले पर सभी मुद्दों पर चर्चा करेंगें.सियासी उठापटक के बीच विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा का बड़ा बयान सामने आया है। गिर्राज सिंह मलिंगा ने कहा कि शांति धारीवाल के निवास पर मीटिंग का कोई औचित्य नहीं है। जब आलाकमान ने भेजे हैं पर्यवेक्षक तो उससे पहले मीटिंग करने का क्या मतलब।

Advertisement

खाचरियावास बोले- मीटिंग करना गलत नहीं 

Advertisement

राजस्थान के सियासी घटनाक्रम पर मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का बयान सामने आया है। खाचरियावास ने कहा कि मुख्यमंत्री चुनना विधायकों का अधिकार है। ये कोई क्लास के मॉनिटर बनाने की बात नहीं है। विधायकों का शांति धारीवाल के घर जाना गलत नहीं है। क्योंकि धारीवाल संसदीय कार्यमंत्री है. अपनों से सलाह मशविरा करना क्या गलत है?

Advertisement
Advertisement

Related posts

एक लाख की अवैध शराब जब्त, दो गिरफ्तार

Report Times

अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा नेपाल, नया नक्शा प्रचलन में लाने की कोशिश

Report Times

राजेंद्र टेलर बने एल्यूमिनी एसोसिएशन के अध्यक्ष

Report Times

Leave a Comment