Report Times
latestOtherक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

युवक को गोली मार फरार थी 20 साल की ‘लेडी डॉन’, जयपुर में पुलिस ने दबोचा

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में सोशल मीडिया पर युवाओं के बीच फेमस और खुद को लेडी डॉन बताने वाली रेखा मीणा आखिरकार पुलिस के धक्के चढ़ गई. मिली जानकारी के मुताबिक जयपुर में फरारी काटने आई 20 साल की लेडी डॉन रेखा मीणा को रामनगरिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मंगलवार दोपहर जगतपुरा में दबिश दी जहां करौली में दोस्तों के साथ एक युवक को गोली मारने के बाद वह फरारी काट रही थी. अब लेडी डॉन को गिरफ्तार करने के बाद उसे जल्द ही करौली पुलिस के हवाले किया जाएगा. रेखा की गिरफ्तारी की पुष्टि डीसीपी ईस्ट राजीव पचार ने की है.

Advertisement

पुलिस ने बताया कि टोडाभीम, करौली की रहने वाली रेखा के खिलाफ 29 नवंबर को करौली के कोतवाली थाने में योगेश जादौन नामक युवक ने मामला दर्ज करवाया था. युवक की शिकायत में बताया गया कि 29 नवंबर को वह स्कूल से घर लौट रहा था तभी एक मंदिर के पास वीरवास रोड पर 4 लड़के और 2 लड़कियां शराब पी रहे थे और उसे गाली-गलौच करने लगे.

Advertisement

इसके बाद एक लड़के ने छोटी-सी बंदूक निकालकर उस पर फायरिंग कर दी जिसके बाद से रेखा वहां से फरार है.मालूम हो कि रेखा मीणा को पहले भी पुलिस ने कई बार गिरफ्तार किया है.

Advertisement

Advertisement

जगतपुरा में काट रही थी फरारी

Advertisement

जानकारी के मुताबिक करौली में एक हत्या के प्रयास के मामले में फरारी काटने के लिए रेखा जयपुर आ गई थी और यहां जगतपुरा में रहकर फरारी काट रही थी जिसे मंगलवार को दबिश देकर पकड़ा गया.

Advertisement

बता दें कि रामनगरिया थाना पुलिस को मंगलवार को रेखा मीणा के जगतपुरा में होने की किसी मुखबिर से सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना की पुष्टि कर कार्रवाई को अंजाम दिया.

Advertisement

सोशल मीडिया पर है काफी फेमस

Advertisement

गौरतलब है कि टोडाभीम के नांगला लाट की रहने वाली रेखा बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई है. रेखा की मां की बचपन में ही मौत हो गई थी जिसके बाद गांव में उसके पिता रहते हैं जो खेती करते हैं.वहीं रेखा जयपुर के जगतपुरा में रहकर एक स्कूल में पढ़ाई करती है लेकिन वह अपराध की दुनिया में सक्रिय हो गई और फेसबुक पर खुद को डॉन बताती है और गालियां देकर बात करती है. इसके अलावा वह तमंचा हाथ में लेकर डांस करते हुए भी वीडियो बनाती है.

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

गैंगरेप किया, फिर भट्ठी में जिंदा जलाया… राजस्थान में 12 साल की मासूम से हैवानियत

Report Times

जानलेवा मानी जाती है ‘रैट-होल’ तकनीक जो बनी 41 मजदूरों की आखिरी उम्मीद, लग चुका है बैन

Report Times

कतर में 8 पूर्व नौसैनिकों के मामले में सुनवाई फिर शुरू, मालदीव पर भी आया विदेश मंत्रालय का बयान

Report Times

Leave a Comment