Report Times
latestOtherक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशलहादसा

पत्नी ने मांगा घर खर्च तो आगबबूला हुआ पति, कढ़ाई उठाकर उड़ेल दिया खौलता हुआ तेल

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के हनुमानग़ढ  जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां एक पति ने अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला किया है. मिली जानकारी के मुताबिक पति-पत्नी में एक मामूली विवाद के बाद बात इतनी बढ़ गई कि पति ने अपनी पत्नी की जान लेने की कोशिश की और किचन में खाना बन रही कड़ाई से पति ने खौलता हुआ तेल फेंक दिया. घटना को अंजाम देने के बाद पति वहां से फरार हो गया और पत्नी को झुलसी हुई हालत में वहीं छोड़ गया. वहीं इस पूरी घटना के दौरान महिला के साथ उसकी एक साल की मासूम बेटी भी थी जो लगातार रोती बिलखती रही.  इसके बाद महिला झुलसी हुई अवस्था में ही खुद पुलिस थाने पहुंची और पति के खिलाफ जान से मारने की कोशिश करने का मामला दर्ज करवाया.जानकारी के अनुसार पूरा मामला शहर की भट्टा कॉलोनी है जहां महिला के घर का खाना बनाने के दौरान पूरी वारदात हुई. वहीं पता चला है कि पति से पैसे मांगने के बाद पूरा विवाद शुरू हुआ.

Advertisement

Advertisement

मां के साथ अस्पताल में भर्ती बच्ची

Advertisement

वहीं, घटना के बाद घायल महिला का इलाज चल रहा है जहां डॉक्टरों का कहना है कि महिला की स्थिति खतरे से बाहर है. इस मामले की जांच कर रही महिला थाना पुलिस ने जानकारी दी कि भट्टा बस्ती कॉलोनी में रहने वाली महिला और उसके पति के बीच पैसे को लेकर विवाद हो गया था और इस दौरान महिला किचन में खाना बना रही थी. वहीं बात बढ़ने शराब पीकर घर लौटे पति ने पहले पत्नी के साथ गाली-गलौच की और उसके बाद मारपीट की कर सब्जी बनाने के लिए गर्म हो रहे तेल को पत्नी पर फेंक दिया और फरार हो गया. घटना के बाद महिला चीखने चिल्लाने लगी और उसके साथ ही उसकी एक साल की बेटी भी रोने लगी. वहीं पड़ोसियों की मदद से महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल बच्ची भी अपनी मां के साथ अस्पताल में ही है.

Advertisement

पति की तलाश कर रही पुलिस

Advertisement

वहीं इस मामले में जांच कर रही सब इंस्पेक्टर संध्या विश्नोई का कहना है कि इब्लीना नाम की एक महिला उनके पति के खिलाफ शिकायत लेकर आई थी जहां महिला का आरोप है कि मामूली कहासुनी के बाद उसके पति ने उसके साथ गाली-गलौच कर गर्म तेल उड़ेल दिया. पुलिस के मुताबिक घटना में महिला का चेहरा और एक हाथ जल गया है और इसके साथ ही उसकी आंख में भी गर्म तेल चला गया है. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के बयान ले लिए हैं और आरोपी पति की तलाश की जा रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मंदिरों में दर्शन-बागी-निर्दलियों से संपर्क… काउंटिंग से पहले ऐसे एक्टिव हुईं वसुंधरा राजे

Report Times

अयोध्या के लिए पैदल यात्रा के लिए रवाना हुए अनिल भारती : श्री राम के आगे करेंगे हिंदू राष्ट्र और गौ माता को राष्ट्र माता घोषित करने की मांग सहित अन्य प्रार्थना 

Report Times

चूरू लोकसभा सीट: क्या राहुल कस्वां कांग्रेस में अपनी जगह बना पायेंगे ? INDIA गठबंधन की तरफ से बलवान पूनिया होंगे उम्मीदवार!

Report Times

Leave a Comment