Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

‘फिल्म में काम दिलाने का लालच देकर किया रेप’, कॉमेडियन और AAP नेता ख्याली पर गंभीर आरोप

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: राजस्थान में कॉमेडियन और आम आदमी पार्टी के नेता ख्याली के खिलाफ एक महिला ने रेप का मामला दर्ज करवाया है जहां महिला का आरोप है कि कॉमेडियन ने उसे और उसकी सहेली को फिल्म में काम दिलवाने के बहाने एक होटल में बुलाया और वहां उसके साथ छेड़छाड़ की. वहीं महिला का आरोप है कि सहेली के कमरे से बाहर जाने पर ख्याली ने उसके साथ रेप भी किया. जानकारी के मुताबिक जयपुर के मानसरोवर थाने में हनुमानगढ़ की रहने वाली 28 साल की पीड़ित ने रेप और सहेली से छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज करवाया है. बता दें कि मामला 11 मार्च का है जहां महिला ने पुलिस में दी शिकायत में बताया है कि 11 मार्च को उसको होटल में बुलाकर ख्याली ने उसके साथ दुष्कर्म किया और इसके बाद वह होटल से फरार हो गया. पीड़िता ने शिकायत में बताया है कि कॉमेडियन ने उसे मिलने के लिए बुलाया है और कहा कि राजस्थानी बोलने वाली लड़कियों की एक कॉमेडी शो के लिए आवश्यकता है और विक्की कौशल के साथ ‘रोला’ नाम की करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म उसे काम दिलाएगा.

Advertisement

Advertisement

होटल बुलाकर जबरदस्ती पिलाई बीयर

Advertisement

पीड़ित ने बताया कि कॉमेडियन ने सहेली को काम की बात करने के लिए मानसरोवर में एक होटल में बुलाया जहां होटल में जाने पर ख्याली अपने साथ दो टी-शर्ट, चॉकलेट और बीयर लेकर आया और जबरदस्ती उनसे गले मिलने लगा. वहीं कुछ देर बाद ख्याली उनके कमरे में आया और वह नशे में था. पीड़िता ने बताया कि ख्याली ने जबरदस्ती उसे बीयर पिलाने की कोशिश की और नशे की हालत में वह सहेली को बार-बार छू रहा था. पीड़िता के मुताबिक उसकी सहेली के कमरे से जाने के बाद उसने कमरा अंदर से बंद कर लिया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा और उसके साथ जबरन रेप किया. वहीं सहेली के विरोध करने पर ख्याली उन्हें धमकी भी दी.

Advertisement

पुलिस ने किया मामला दर्ज

Advertisement

वहीं इस पूरे मामले पर होटल मालिक का कहना है कि उन्होंने पुलिस को सारी जानकारी दे दी है. इसके अलावा मामले को लेकर मानसरोवर SHO दिलीप कुमार सोनी ने बताया कि इस मामले की जांच एसआई वंदना नरूला कर रही है और जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में शुरू हुआ धारा 144 लगाने का सिलसिला, झुंझुनूं और बांसवाड़ा के बाद बाड़मेर में भी लगाई

Report Times

बॉर्डर पर कोई भी चाल चलने से पहले 10 बार सोचेगा पाकिस्तान, सेना ने उठाया बड़ा कदम

Report Times

चिड़ावा कॉलेज में पूर्व विद्यार्थियों सहित मेधावी विद्यार्थियों और खिलाड़ियों का हुआ सम्मान

Report Times

Leave a Comment