Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजनीतिराजस्थानस्पेशल

राजस्थान बीजेपी के नए मुखिया बने सीपी जोशी, पूजा-पाठ के बाद पूनिया ने सौंपा चार्ज

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: राजस्थान बीजेपी के नए अध्यक्ष चित्तौड़गढ़ से लोकसभा सांसद सीपी जोशी ने सोमवार को बीजेपी मुख्यालय में कमान संभाल ली. जोशी पदभार ग्रहण करने के लिए दिल्ली से सोमवार को समर्थकों के एक बड़े काफिले के साथ रवाना हुए जोशी करीब 2 बजे के करीब बीजेपी कार्यालय पहुंचे जहां जोशी ने पहले पूजा-अर्चना की फिर पूर्व अध्यक्ष सतीश पूनिया ने से पदभार ग्रहण किया. वहीं जोशी ने पदभार ग्रहण करने के बाद वहां पहुंचे साधु-संतों का भी आशीर्वाद लिया. इसके बाद जोशी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और भारत माता के अलावा कोई नारा नहीं लगेगा, अगर मुझे जिंदा देखना चाहते हो तो आज के बाद मेरा नारा मत लगाना. उन्होंने कहा कि पार्टी ने आप सब के बीच के एक साधारण कार्यकर्ता को इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी गई है तो हम सब मिलकर पार्टी को आगे बढ़ाएंगे और 2023 में जीत का रास्ता प्रशस्त करेंगे. इस दौरान पार्टी के राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह, सह प्रभारी विजया राहटकर, सतीश पूनिया, गजेंद्र सिंह शेखावत, कैलाश चौधरी, ओम माथुर, सांसद दुष्यंत सिंह, राजेंद्र राठौड़ और कई सांसद सहित वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. वहीं बीजेपी ऑफिस के बाहर प्रदेशभर से कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ा. वहीं इससे पहले राजस्थान BJP के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी दिल्ली से अपने समर्थकों के साथ सोमवार सुबह 7 बजे सड़क मार्ग से जयपुर के लिए निकले थे जहां शाहजहांपुर बॉर्डर से लेकर अलग-अलग कई जगहों पर उनका कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

Advertisement

Advertisement

2023 में उखाड़ फेंकेंगे गहलोत सरकार : जोशी

Advertisement

जोशी ने कहा कि 2018 में हम किन्हीं कारणों से कुछ लाख वोटों से पीछे रह गए थे लेकिन 2023 में हम मिलकर इस नकारा सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे. जोशी ने कहा कि अब स्वागत जितना होना था हो गया है लेकिन अब आगे 6 महीने सिर्फ काम करना है. उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा कि अब अगले 6 महीने पीएम मोदी के विचारों और सरकार के कामों को जनता के बीच लेकर जाना है. जोशी ने कहा कि देश की मोदी सरकार ने अयोध्या को सांस्कृतिक केंद्र बना दिया और भव्य राम मंदिर बन रहा है हमें राजस्थान की जनता के बीच इसको लेकर जाना है. वहीं जोशी ने कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने का भी जिक्र किया. जोशी ने उदयपुर के कन्हैया लाल हत्याकांड का जिक्र करते हुए कहा कि कन्हैया लाल की गर्दन नहीं काटी गई, वो सरकार की गर्दन कटी थी. उन्होंने कहा कि जिन जाबांजों ने कन्हैया के हत्यारों को पकड़ा था वह जब अपनी जान पर खतरे की गुहार सरकार से लगाते हैं तो सरकार उनकी नहीं सुनती हैं.

Advertisement

जन आक्रोश यात्रा से गांव-गांव तक पहुंचे : सतीश पूनिया

Advertisement

इस दौरान बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष सतीश पूनिया ने अमित शाह और पीएम मोदी का धन्यवाद और कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि किसान परिवार से निकले एक साधारण इंसान को पार्टी ने इस मुकाम तक पहुंचाया जिसकी मुझे उम्मीद नहीं थी. वहीं पूनिया ने कहा कि संगठन की मजबूती और आंदोलन की धार से हम गहलोत सरकार की असलियत जनता के सामने पहुंचाने का काम करेंगे. वहीं शपथ ग्रहण समारोह के दौरान ही पूनिया ने मंच से कार्यकर्ताओं के सामने धोग देकर आभार भी जताया. इस दौरान पूनिया ने तंजनुमा लहजे में कहा कि जोशी नवरात्रि में और मैं श्राद्ध में प्रदेश अध्यक्ष बना था इसलिए लोग मुझे कहते थे की तू ज्यादा नहीं चलेगा लेकिन फिर भी हर किसी का मुझ पर आशीर्वाद बना रहा.उन्होंने कहा कि पिछले 3 साल में संगठन को मजबूत करते हुए आंदोलन के जरिए कांग्रेस सरकार से हमारा एक-एक कार्यकर्ता योद्धा की तरह लड़ा. पूनिया ने कहा कि जन आक्रोश यात्रा के जरिए हम 2 करोड़ लोगों तक गांव-गांव तक गए और राजस्थान में इस बार पीएम मोदी के नाम और काम से राज बदलेगा. पूनिया ने कहा कि सीपी जोशी के नेतृत्व में राजस्थान में 2023 में सरकार की वापसी करवाएंगे और अजेय बनाने का काम करेंगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

शिवभक्त के स्मृति स्थल के ऊपर बना है शिव-हनुमान मंदिर

Report Times

झुंझुनूं : जिले की 9 पालिकाओं के वार्डों की आरक्षण लॉटरी निकली

Report Times

गुमशुदा बच्चों को तलाशने वाले पुलिसकर्मियों को तोहफा, सरकार सीधा देगी गैलेंट्री प्रमोशन

Report Times

Leave a Comment