Report Times
latestOtherकरियरखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशस्पेशल

पाकिस्तान में खेला जाएगा एशिया कप, BCCI हाइब्रिड मॉडल पर राजी!

REPORT TIMES

Advertisement

नई दिल्ली. इस साल एशिया कप खेला जाना है और पिछले कुछ महीनों से इसकी मेजबानी को लेकर बवाल मचा हुआ है. दरअसल एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान को मिली है, मगर पिछले साल बीसीसीआई सचिव जय शाह ने साफ कर दिया था कि भारतीय टीम इस टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी और न्यूट्रल वेन्यू पर ही पाकिस्तान के साथ खेलेगी. उनके इस बयान के बाद पाकिस्तान में खलबली मच गई थी.पाकिस्तान को हाथ से मेजबानी फिसलने का भी डर सताने लगा लगा था, मगर अब ऐसी खबर आ रही है कि एशिया कप पाकिस्तान में खेला जाएगा. पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीआई पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के हाइब्रिड मॉडल पर राजी हो गया है और जय शाह ने पाकिस्तान बोर्ड को मेल करके इसकी पुष्टि भी कर दी है. दरअसल पाकिस्तान ने एशिया कप की मेजबानी को बचाने के लिए हाइब्रिड मॉडल सामने रखा था.

Advertisement

Advertisement

पाकिस्तान में 4 मैच

Advertisement

हाइब्रिड मॉडल के अनुसार टूर्नामेंट के चार मैच पाकिस्तान में खेले जाएंगे और बाकी बचे हुए मैच न्यूट्रल वेन्यू पर खेले जाएंगे. जियो न्यूज के अनुसार पाकिस्तान से बाहर मुकाबले कहां पर खेले जाएंगे, इसे लेकर अभी तक कोई जगह फाइनल नहीं की गई है. रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने संकेत दिया था कि टूर्नामेंट के पहले फेज के मुकाबले लाहौर में खेले जाएंगे. जबकि बाकी का टूर्नामेंट दुबई में खेला जा सकता है.

Advertisement

धमकी पर उतर गया था पाकिस्तान

Advertisement

ऐसे मे भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का मामला सुलझता हुआ नजर आ रहा है. दरअसल बीसीसीआई के मना करने के बाद पाकिस्तान भी वर्ल्ड कप से हटने की धमकी देने लगा था, जो इस साल भारत में खेला जाना है. पाकिस्तान बोर्ड के चेयरमैन नजम सेठी ने कहा था कि अगर भारतीय टीम एशिया कप के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करती है, तो पाकिस्तान का भी वर्ल्ड कप के लिए भारत जाना मुश्किल है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

ध्रुव से सीखें एकात्म भक्ति : आचार्य पंडित मुकेश

Report Times

पं.वासुदेव शर्मा ‘सुखाड़िया’ की द्वितीय पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

Report Times

नवनिर्वाचित भाजपा MLA ने सड़कों से नॉनवेज फूड स्टॉल को हटाने का दिया अल्टीमेटम, वीडियो हो रहा वायरल

Report Times

Leave a Comment