Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मस्पेशल

फोन पर नाबालिग का किया ब्रेनवॉश, फिर किडनैप कर बारी-बारी से किया रेप; मन भर गया तो 500 देकर छोड़ा

REPORT TIMES

Advertisement

बरेली में फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ जैसी घटना सामने आई है, जहां मुस्लिम धर्म के एक व्यक्ति ने पहले नाबालिग लड़की का अपहरण किया. फिर उसको जिले से बाहर ले जाकर बंधक बनाकर कई दिनों तक बलात्कार किया. जब व्यक्ति मन भर गया तो उसने अपने अन्य दो और मुस्लिम दोस्तों के आगे नाबालिग को परोस दिया. दोस्तों ने भी मासूम के साथ बलात्कार किया. इसके बाद आरोपी व्यक्ति ने नाबालिग लड़की को 500 रुपए देकर छोड़ दिया. फिलहाल सर्विलांस की मदद से पुलिस ने लड़की को खोज निकाला और अपहरण-बलात्कार करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, मीरगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित नाबालिग लड़की का व्यक्ति ने कई दिनों तक मोबाइल फोन पर बात तक ब्रेनवॉश किया. जब लड़की घर से बाहर व्यक्ति से मिलने आई तो आरोपी ने उसका अपहरण कर लिया और उसे काशीपुर ले गए.

Advertisement

Advertisement

5 दिनों तक नाबालिग के साथ गैंगरेप किया

Advertisement

कई दिनों तक लड़की को बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार किया. जब मन भर गया तो उसे नोएडा ले गए. यहां आरोपी ने अपने दो दोस्तों को बुला लिया. तीनों ने मिलकर करीब पांच दिनों तक नाबालिग के साथ गैंगरेप किया. इधर, लड़की की गुमशुगदी दर्दकर पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी. पुलिस ने सर्विलांस के जरिए लड़की की लोकेशन ट्रेस की और घटनास्थल जा पहुंची. वहां लड़की बदहवास हालत में मिली.

Advertisement

फोन पर इस्लाम के बारे में बात कर किया ब्रेन वॉश

Advertisement

पुलिस के आने से पहले ही आरोपी वहां से भाग निकले. फिलहाल आज पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि 40 वर्षीय मुस्लिम व्यक्ति शाह आलम लड़की को कई दिनों से फोन पर इस्लाम के बारे में बात कर ब्रेन बॉश कर रहा था. जब 17 वर्षीय नाबालिग लड़की उसकी बातों में आकार मिलने गई तो उसने अपने दोस्तों की मदद से उसको कार में खीच लिया और उत्तराखंड के काशीपुर ले गया, जहां अपने दोस्तों की मदद से लड़की को बंधक बना लिया और दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

Advertisement

पहले उत्तरकाशी, फिर नोएडा लेकर आए

Advertisement

कुछ दिन बात यह दोनों दोस्त मिलकर लड़की को नोएडा ले गए, जहां नदीम कुरैशी नामक एक और व्यक्ति ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया. दुष्कम का सिलसिला लगातार पांच दिनों तक चलता रहा. दूसरी तरफ पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी थी, तभी सर्विलांस के जरिए इनकी लोकेशन पुलिस को काशीपुर मिली. बिना देरी गवाए पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और लड़की को बीती रात सकुशल बरामद कर लिया.

Advertisement

एसपी सिटी राहुल भाटी ने दी मामले की जानकारी

Advertisement

वहीं आरोपी फरार हो गए, जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया. पहले मामला अपहरण का दर्ज हुआ था, जिसमें पीड़िता के बयानों के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा और पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसे 500 रुपए देकर वहां से जाने को कहा था. इस पूरे मामले में बरेली के एसपी सिटी राहुल भाटी ने जानकारी देते हुए बताया कि एक नाबालिग लड़की के अपहरण और बलात्कार के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

दोस्तों ने ली जान! शव को 30 टुकड़ों में काटकर बुलंदशहर-हापुड़ टोल प्लाजा के पास एक बंजर जमीन में दफनाया

Report Times

पेट्रोल-डीजल वाहन चलाने वाले सावधान! 1 फरवरी से जब्त होगी 1 लाख से ज्यादा ऐसी कारें

Report Times

खाने के ऑयल के मूल्यों में राहत मिली देखने को

Report Times

Leave a Comment