Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीराजस्थानस्पेशल

एम्स, हाईकोर्ट सहित विभिन्न विभागों में निकली हैं नौकरियां, घर बैठे ऐसे करें अप्लाई

REPOT TIMES

Advertisement

ग्रेजुएशन की डिग्री रखने वालों के लिए सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका है. इन दिनों दिल्ली हाईकोर्ट और राजस्थान हाईकोर्ट समेत कई विभागों में हजारों की संख्या में वैकेंसी निकली हुई है. दिल्ली हाईकोर्ट में जहां ज्यूडिशियल सर्विस परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी हुआ है, वहीं राजस्थान हाईकोर्ट में ग्रेजुएट के लिए जूनियर पर्सनल असिस्टेंट की वैकेंसी निकली है. विभिन्न विभागों में निकली वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया और भर्ती के लिए पदों की संख्या यहां देख सकते हैं. अपनी योग्यता के अनुसार दिए पद पर आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट की डिटेल्स नीचे देख सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

AIIMS भुवनेश्वर में वैकेंसी

Advertisement

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) भुवनेश्वर ग्रुप बी और ग्रुप सी नॉन फैक्लटी के लिए विभिन्न पदों वैकेंसी निकली है. एम्स भुवनेश्वर भर्ती 2023 आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, 775 खाली पदों पर भर्तियां होंगी. इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इसमें आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट aiimsbhubaneswar.nic.in पर जाना होगा. इस वैकेंसी में 1 अगस्त 2023 तक आवेदन कर सकते हैं.

Advertisement

Rajasthan HC में बंपर वैकेंसी

Advertisement

राजस्थान हाईकोर्ट में जूनियर पर्सनल असिस्टेंट के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुआ है. इस पर आवेदन करने वालों से किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएशन की योग्यता मांगी गई है. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट- hcraj.nic.in पर 14 जुलाई से 02 अगस्त 2023 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

Advertisement

राजस्थान में Agriculture Supervisor की वैकेंसी

Advertisement

राजस्थान के राज्य कृषि प्रबंध संस्थान की तरफ से Agriculture Supervisor के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुआ है. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 430 पदों पर भर्तियां होंगी. इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाना होगा. इस वैकेंसी के लिए एग्रीकल्चर साइंस की डिग्री रखने वाले आवेदन के पात्र हैं.

Advertisement

Delhi HC ज्यूडिशियल सर्विस

Advertisement

दिल्ली हाईकोर्ट की तरफ से ज्यूडिशियल सर्विस परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. इस परीक्षा में 14 जुलाई 2023 से आवेदन कर सकते हैं. इसमें आवेदन करने के लिए सिर्फ 15 दिनों का समय है. उम्मीदवार 29 जुलाई 2023 तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं. इस वैकेंसी के लिए प्रीलिम्स परीक्षा का आयोजन 20 अगस्त 2023 को होगा. इसमें आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट delhihighcourt.nic.in पर जाना होगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द, सीएम योगी बोले- छह महीने में कराएंगे दोबारा

Report Times

झारखंड में एक बार फिर से कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं।

Report Times

इस तरह हिंदुस्तान को जिताने निकले आयुष्मान खुराना, देश की विभिन्न भाषाओं में सेलेब्स ने बोला फिल्म का डायलॉग, देखें वीडियो

Report Times

Leave a Comment