Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

चिड़ावा में सूने घर के ताले तोडक़र 9 लाख 87 हजार रुपए और गहने पार वीरांगना के घर चोरी की वारदात, जांच में जुटी पुलिस

REPORT TIMES 
चिड़ावा। शहर की मंड्रेला रोड पर यामाहा एजेंसी के पास वार्ड 34 में झांझोत निवासी शहीद राजेश कुमार की वीरांगना और कृषि विभाग में यूडीसी के पद पर कार्यरत राजबाला के घर चोरी का मामला सामने आया है।  सूचना पर सीआई विनोद सामरिया और नया बस स्टैंड चौकी प्रभारी बलबीर चावला शहीद वीरांगना के मकान पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। वीरांगना ने बताया कि चोरी की जानकारी इसके पुत्र के स्कूल से वापस घर आने के समय पता चली।
घर पर वारदात के समय नहीं था कोई
जानकारी के अनुसार झांझोत हाल वार्ड 34, चिड़ावा निवासी राजबाला सुबह करीब 9.30 बजे ड्यूटी पर तथा बेटा राहुल स्कूल चला गया। दोपहर करीब 3.30 बजे राहुल वापस लौटा तो अंदर का मुख्य गेट खुला हुआ था। जिस पर राहुल ने अंदर जाकर देखा तो कमरों में रखा सामान बिखरा हुआ था। राहुल ने अपनी मां राजबाला को चोरी की सूचना दी। राजबाला ने घर संभाला तो कमरे में रखी नगदी और गहने गायब मिले। सूचना पर पहुंचे थानाधिकारी विनोद सामरिया, नया बस स्टैंड चौकी प्रभारी बलवीर चावला ने मौका मुआयना किया।
सीसीटीवी कैमरे हो रहे थे खराब
पीड़िता राजबाला ने घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगा रखे हैं। जो कि कुछ दिन पहले ही चार्जर खराब होने के कारण बंद हो गए। पीड़िता ने अवकाश के दिन कैमरे ठीक करवाने का मानस बना रखा थी। इस बीच चोरों ने लाखों की चोरी कर ली।
चोरों की तलाश में जुटी पुलिस-
घर से लाखों की नकदी और गहने चोरी होने के बाद पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी। माना जा रहा है कि चोरों की संख्या दो-तीन हो सकती है। जिस प्रकार से वारदात को अंजाम दिया गया है, उससे प्रतीत होता है कि चोरों ने पहले से घर की रैकी कर रखी थी। पुलिस ने झुंझुनूं से डॉग स्क्वायड जस को भी बुलाया। देर रात तक पुलिस जांच में जुटी थी।

ये हुआ चोरी

Advertisement
इस संबंध में पीड़िता राजबाला ने थाने में चोरी की रिपोर्ट दी है कि चोरों ने घर के तीन कमरों में रखे सामान को बिखेरकर चोरी के प्रयास किए। जिसमें एक कमरे के बैड में रखे नौ लाख 87 हजार रुपए नकद, एक टेवटी, दो गलसरी, एक सोने की चैन, एक जोड़ी कानों की बाली, तीन जोड़ी पाजेब, एक चांदी की तागड़ी, एक सोने की अंगुठी, एक मादलिया चुरा लिया गया।
Advertisement

Related posts

पिता राज कपूर की फिल्मों में बतौर बाल कलाकार एंट्री पाकर रणधीर कपूर ने करोड़ों दिलों को जीता

Report Times

राजस्थान: जयपुर में बडी कार्यवाही, पेपर लीक के मामले में कोचिंग सेंटर पर बुलडोजर चला

Report Times

मातम में बदलीं शादी की खुशियां, बारात से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली बीच सड़क पर पलटी; 2 की मौत 17 घायल

Report Times

Leave a Comment