Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानविधानसभा चुनावस्पेशल

क्या सचिन पायलट और अशोक गहलोत में अभी भी ठनी है रार? राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष ने दिया ये जवाब

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस-बीजेपी दोनों पार्टियां जमकर पसीना बहा रही हैं. साथ ही साथ दोनों पार्टियों के बीच जुबानी जंग भी जारी है. इस बीच कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोला है और उसने दावा किया है कि बीजेपी के उम्मीदवारों की पहली सूची जारी होने के बाद लगने लग गया है कि उसकी हार तय है. वहीं, कांग्रेस ने पार्टी नेता सचिन पायलट और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीच मतभेदों से इनकार कर दिया है. राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का कहना है कि सचिन पायलट और गहलोत के बीच में अब कोई मतभेद नहीं है. दोनों नेता एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे और जीतने भी जा रहे हैं. बीते दिन डोटासरा से सचिन पायलट ने मुलाकात की थी, जिसको पार्टी ने एक शिष्टाचार भेंट बताया है. इसके अलावा प्रदेश चुनाव समिति की बैठक हुई, जिसमें राजस्थान विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सार्थक चर्चा हुई.

Advertisement

Advertisement

कांग्रेस पार्टी 100 प्रतिशत रिवाज बदलेगी- डोटासरा

Advertisement

वहीं, कांग्रेस नेताओं को टिकट देने के एक सवाल के जवाब में डोटासरा ने कहा कि टिकट का मापदंड तय किया जाएगा. गहलोत सरकार बचाने में जिन बाहरी लोगों और विधायकों ने मदद की उन्हें शामिल करते हुए उम्मीदवारों के चयन पर विचार होगा.

Advertisement

बीजेपी कर रही जांच एजेंसी का दुरुपयोग- डोटासरा

Advertisement

उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी प्रत्याशियों की पहली सूची देखने से लग रहा है कि उसने अपनी हार स्वीकार कर ली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा के चेहरे पर हिमाचल और कर्नाटक में चुनाव लड़ा गया था, जिसमें बीजेपी फेल हो गई. अब वही राजस्थान में भी रिजल्ट रहने वाला है. गोविंद सिंह डोटासरा ने आरोप लगाया है कि बीजेपी संवैधानिक जांच एजेंसी का दुरुपयोग कर रही. उन्होंने पूछा कि केवल कांग्रेस नेताओं के यहां ही छापे क्यों मारे जा रहे हैं, क्या बीजेपी में सब हरिश्चंद्र हैं. डोटासरा ने शुक्रवार को कहा, ‘राजस्थान की जनता का विकास और कांग्रेस में विश्वास है, कांग्रेस पार्टी 100 प्रतिशत रिवाज बदलेगी. बीजेपी डरी हुई है इसलिए सांसदों को मैदान में उतार रही है, लेकिन नाकाम सांसदों को उतारने से क्या होगा? जिन्होंने काम ही नहीं किया जनता उन्हें पहले ही नकार चुकी है.’

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : वटवृक्ष के नीचे विराजे हैं यहां महादेव

Report Times

विशेष आरती में शामिल हुए दहिया

Report Times

अप्रैल के माह में बदल सकती है इन राशियो की कीमत, हो सकता है यह बड़ा लाभ

Report Times

Leave a Comment