Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबिहारस्पेशल

DSP के बॉडीगार्ड ने खुद को नहीं मारी थी गोली, फिर कैसे हुई मौत?

REPORT TIMES 

Advertisement

बिहार के कटिहार में डीएसपी के बॉडीगार्ड की सरकारी पिस्टल से चली गोली लगने से मौत हो गई. बीएमपी- 7 में डीएसपी सी.पी. यादव के बॉडीगार्ड दीपक कुमार को मंगलवार देर रात गोली लगी थी. इससे बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. कहा जा रहा था कि दीपक कुमार ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. लेकिन इस मामले में नया मोड़ आ गया है. अब कहा जा रहा है कि जवान ने सुसाइड नहीं किया है बल्कि मिस फायरिंग की वजह से उसकी मौत हुई है. जवान की मौत बाद उनके परिजन कटिहार पहुंच गए हैं. उनका रो-रो कर बुरा हाल है. परिजनों की मौजूदगी में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Advertisement

Advertisement

पहले कहा गया आत्महत्या

Advertisement

नवगछिया के रहने वाले दीपक कुमार के सुसाइड की बात पहले कही जा रही थी. ये भी कहा गया कि तनाव की वजह से उन्होंने आत्महत्या की. दीपक कुमार की मौत के बाद गार्ड प्रभारी ने लिखित बयान जारी किया और कहा है कि गलती से गोली चलने और फिर जवान को गोली लगने की वजह से मौत हुई है.

Advertisement

गलती से चली गोली और जवान की मौत

Advertisement

बीएमपी- 7 को गार्ड प्रभारी द्वारा दी गई सूचना में कहा गया है ड्यूटी जाने के दौरान पिस्टल में गोली भरते समय यह हादसा हुआ था. इसकी वजह मिस हैंडलिंग है. मंगलवार को पिस्टल से गोली चलने के बाद बॉडीगार्ड दीपक कुमार के सिर में गोली लग गई थी और वह बुरी तरह घायल हो गया था. इस घटना के बाद बीएमपी-7 के कमांडेंट, सदर डीएसपी और दूसरे पुलिस पदाधिकारी कटिहार मेडिकल कॉलेज जहां उसका इलाज किया जा रहा था वहां पहुंचे थे. सीनियर पुलिस अधिकारी घायल जवान की हालत पर पूरी नजर रख रहे थे. गंभीर स्थिति होने के बाद उन्हें कटिहार से बाहर इलाज के लिए ले जाने की बात हो रही थी, उन्हें बाहर ले जाया जाता इससे पहले उनी मौत हो गई.

Advertisement
Advertisement

Related posts

‘काला जादू’ करते हुए 5 साल की मासूम बेटी को माता-पिता ने पीट-पीटकर मार डाला

Report Times

हिन्दू नव सवंत्सर आयोजन समिति की बैठक : शोभायात्रा को लेकर हिन्दू समाज के लोगों को बांटी जिम्मेदारियां

Report Times

राजस्थान की ‘हॉकी वाली सरपंच’, अपनी 2 साल की तनख्वाह से बना डाली विमेंस टीम

Report Times

Leave a Comment