Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

हत्या से पहले फोन पर गोगामेड़ी की गोदारा से हुई थी बहस, फोन कटा और मार दी गोली

REPORT TIMES 

Advertisement

राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के शव का उनके पैतृक गांव में गुरुवार को अंतिम संस्कार किया गया. उनके समर्थकों के बीच अभी गुस्सा बना हुआ है. वह इस पूरे मामले की सही से जांच और हत्यारों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग कर रहे हैं. राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या के मामले में पुलिस कई खुलासे कर रही है. पुलिस के सूत्रों के अनुसार गोगामेड़ी और नवीन शेखावत के मोबाइल की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है. मृतक नवीन शेखावत लॉरेंस गैंस से जुड़ा हुआ था. घटना से ठीक पहले नवीन ने अपने फोन से इंटरनेट कॉल पर गोगामेड़ी की रोहित गोदारा से बात करवाई थी. कॉल के दौरान किसी बात को लेकर गोगामेड़ी और रोहित गोदारा के बीच बहसबाजी हुई थी. फोन कटने के कुछ देर बाद दोनो शांत हुए और बातचीत करने लगे. इसी दौरान दोनों शूटरों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिससे गोगामेड़ी की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने गोगामेड़ी और नवीन के मोबाइल की जांच के लिए एफएसएल भिजवाया. एफएसएल की टीम ने हत्यारों की स्कॉर्पियो की भी गहनता से जांच की. एफएसएल की टीम ने स्कॉर्पियो में शराब के गिलास फिंगरप्रिंट लिए.

Advertisement

Advertisement

30 से ज्यादा गुर्गे हिरासत में

Advertisement

वहीं, इस पूरे मामले पर पुलिस और SIT टीम ने लॉरेंस गिरोह के गुर्गों की धरपकड़ शुरू कर दी है. एसआईटी ने अकेले बीकानेर में 30 से ज्यादा गुर्गों को हिरासत में लिया है. राजस्थान में लॉरेंस गैंग से जुड़े हुए करीब 100 से ज्यादा गुर्गों से पुलिस पूछताछ कर चुकी है.

Advertisement

पुलिस ने की रितिक बॉक्सर से पूछताछ

Advertisement

राजस्थान पुलिस, हरियाणा, यूपी और पंजाब पुलिस से लगातार संपर्क में है. SIT टीम ने लॉरेंस गैंग से जुड़े जेल में बंद बदमाशों से भी पूछताछ की है. जयपुर जेल में बंद लॉरेंस गैंग के रितिक बॉक्सर से पूछताछ में पुलिस को अहम जानकारी मिली है. पुलिस जल्द ही कोई बड़ा खुलासा कर सकती है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

रतेरवाल बीज भंडार अब सुलताना में भी उपलब्ध : अतिथियों ने किया नई शाखा का शुभारंभ 

Report Times

किस्से मुलायम सिंह यादव के: गुस्सैल नेताजी एक बार दरोगा को मंच पर पटकने ही वाले थे

Report Times

देवशयनी एकादशी बुधवार को, 5 माह मांगलिक कार्य वर्जित

Report Times

Leave a Comment