Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

राजस्थान विधानसभा का नया सत्र 19 जनवरी से शुरू, सुबह 11 बजे होगा सत्र शुरू

REPORT TIMES 

Advertisement

नई सरकार के गठन के बाद राजस्थान विधानसभा का नया सत्र 19 जनवरी को शुरू हो जाएगा. 19 जनवरी को शुरू हो रहे राजस्थान विधानसभा का सत्रारंभ सुबह 11 बजे से होगा. हालांकि इससे पहले राजस्थान विधानसभा के लिए विपक्ष की तरफ से नेता प्रतिपक्ष चुना जाएगा. अभी तक कांग्रेस की ओर से नेता प्रतिपक्ष नेता के रूप में किसी की घोषणा नहीं की गई है.गौरतलब है बीते रविवार को राजस्थान में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के अगले प्रदेश अध्यक्ष के रूप में  टीकाराम जूली के नाम की चर्चा बड़ी जोरों से उठी.

Advertisement

Advertisement

कांग्रेस विधायक टीकाराम जूली पिछली अशोक गहलोत सरकार में मंत्री रहे थे. चर्चा है कि कांग्रेस उन्हें राजस्थान में बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है. राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में कांग्रेस की करारी हार के बावजूदद टीकाराम जूली को लोगों ने एक लाख बड़े अंतर से जिताया है.गौरतलब है 16वीं राजस्थान विधानसभा के सत्र में इस बार कई नवाचर देखने को मिल सकते हैं. इसमें संसद टीवी की तर्ज पर राजस्थान विधानसभा अपना चैनल शुरू करने और विधानसभा की कार्यवाही को पेपरलेस करने के लिए सभी सदस्यों को ट्रेनिंग देना शामिल है, ताकि सदन की कार्यवाही सुचारू रूप से चल सके और ज्यादा से ज्यादा जनहित के कार्य हो सके.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जाखल गांव में हुई थी ज्वेलर की दुकान में चोरी, एसपी से मिला प्रतिनिधि मण्डल

Report Times

जन आक्रोश यात्रा को लेकर भाजपा नगर मंडल की बैठक : 3 दिसम्बर को शुरू होने वाली जन आक्रोश यात्रा को लेकर कार्यकर्ताओ को सौंपी जिम्मेदारी

Report Times

क्या बाहुबली प्रभास की फिल्म Radhe Shyam सच में फैंस को नहीं आ रही पसंद? जाने

Report Times

Leave a Comment