Report Times
latestOtherआक्रोशजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानश्रीगंगानगरस्पेशल

राजस्थान में अंतरिम बजट में पेट्रोल-डीजल पर वेट कम करने पर कोई घोषणा नहीं, ‘भड़के’ पेट्रोल पंप संचालकों ने अब दी ये चेतावनी

REPORT TIMES 

Advertisement

श्रीगंगानगर पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने राजस्थान की उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी की अेार से पेश अंतरिम बजट में पेट्रोल-डीजल पर वेट कम करने को लेकर कोई घोषणा नहीं करने पर आक्रोश व्यक्त किया है।जिलाध्यक्ष आशुतोष गुप्ता ने कहा कि इससे श्रीगंगानगर जिले सहित प्रदेश के आमजन, किसानों व पेट्रोल पंप डीलर्स में गहरा असंतोष देखने को मिल रहा है तथा महंगाई की मार झेल रहे आमजन, किसानों व पेट्रोल पंप डीलर्स को कोई राहत नहीं मिली है। विधानसभा के चुनाव में प्रधानमंत्री घोषणा की थी कि यदि राज्य में भाजपा की सरकार बनती है तो पेट्रोल-डीजल के मूल्यों की समीक्षा की जाएगी और उन्होंने इसकी गारंटी दी थी। लेकिन इस बजट को देखते मोदी की गारंटी का कोई जिक्र नहीं है। जिलाध्यक्ष आशुतोष गुप्ता ने कहा कि राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने भजनलाल सरकार को भी प्रदेश में पेट्रोल-डीजल का वेट कम करने पर आंकड़ों सहित ज्ञापन दिया था और स्पष्ट किया था कि यदि सरकार प्रदेश में पेट्रोल-डीजल पर वेट कम करती है तो सरकार को राजस्व में हानि नहीं, अपितु अप्रत्याशित लाभ होगा।

Advertisement

Advertisement

पेट्रोल पंप संचालक हड़ताल पर जाएंगे

Advertisement

श्रीगंगानगर पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन बजट में पेट्रोल-डीजल पर वेट कम नहीं करने पर राजस्थान सरकार की निंदा की है। उन्होंने बताया कि राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने निर्णय किया है कि शीघ्र ही प्रदेश स्तर की कार्यकारिणी बैठक आयोजित कर इसके संबंध में आगामी रणनीति तैयार की जाएगी तथा लोकसभा चुनाव से पूर्व श्रीगंगानगर सहित प्रदेश के समस्त पेट्रोल पंप संचालक हड़ताल पर चले जाएंगे। इसके साथ ही आरपीडीए की ओर से यह भी निर्णय किया गया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में संचालित होने वाले वाहनों को उधार में पेट्रोल-डीजल न देकर पहले भुगतान प्राप्त करने के बाद पेट्रोल-डीजल की आपूर्ति की जाएगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पंजाब के 2 पादरियों के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी, पैरामिलिट्री फोर्स तैनात

Report Times

कौन है सागर, मनोरंजन, नीलम और अमोल? कहां से आए और क्यों किया संसद को धुआं-धुआं

Report Times

लाम्बा गोठड़ा, गोवला व डुलानिया में पीएचसी बनेगी : विधायक जेपी चंदेलिया के प्रयासों से मिली स्वीकृति

Report Times

Leave a Comment