Report Times
CRIMEक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरें

Salman Khan से काले हिरणों के शिकार का बदला लेना चाहता है गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई:पुलिस

Reporttimes.in

Advertisement

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले बिहार के शूटरों-विक्की गुप्ता और सागर पाल ने मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने उन्हें हायर किया था. क्योंकि वे 1988 के सलमान खान से जुड़े मामले में बदला लेना चाहते थे. 1988 में सलमान खान ने जोधपुर के पास मथानिया के बवाड में दो काले हिरणों का शिकार किया था. बिश्नोई ब्रदर्स सलमान खान के उस शिकार से नाराज चल रहे हैं. बिश्नोई समुदाय के लोग काले हिरण की पूजा करते हैं.

Advertisement

14 दिन की पुलिस रिमांड

मुंबई क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर दया नायक ने दोनों को कोर्ट में पेश कर उनकी 14 दिन की पुलिस रिमांड ली है. दोनों शूटरों ने पुलिस को बताया है कि बिश्नोई ब्रदर्स ने उन्हें इस काम के लिए 1 लाख रुपये दिए थे. काम खत्म होने के बाद 3 लाख और देने की बात हुई थी.

Advertisement

लॉरेंस बिश्नोई की पुलिस कस्टडी लेने की कोशिश

मुंबई पुलिस इस मामले में तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस की पुलिस कस्टडी लेने की कोशिश करेगी. साथ ही कनाडा में रह रहे अनमोल के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर भी जारी करवाएगी. अनमोल इस मामले में मुख्य आरोपी है. उसने ही फायरिंग की साजिश रचने की जिम्मेदारी ली है और सोशल मीडिया के जरिए सलमान खान को धमकी दी थी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

धनखड़ के भाई के घर महिलाओं ने जमकर मनाई खुशी

Report Times

चिड़ावा कॉलेज की छात्रा राष्ट्रीय शूटिंग प्रतियोगिता में लेगी भाग

Report Times

कच्ची बस्तियों में किया भोजन वितरण

Report Times

Leave a Comment