Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

अशोक गहलोत के करीबी ने सचिन पायलट को कार्यक्रम में बुलाया, पायलट जिंदाबाद के लगे नारे

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट गोपाष्टमी के पावन अवसर पर जयपुर में गौ-पूजन कर गौमाता का आशीर्वाद प्राप्त किया। पायलट हिमाचल में चुनाव प्रचार कर मंगलवार देर रात जयपुर लौटे। राजस्थान के कांग्रेस के दो बड़े नेता सीएम गहलोत औऱ सचिन पायलट इन दिनों धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं। सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं कांग्रेस नेता सुरेश मिश्रा द्वारा आयोजित दीपमाला मिलन समारोह में सम्मिलित होकर शुभकामनाएं दी और गौ-पूजन कर गौमाता का आशीर्वाद प्राप्त किया। बता दें, सुरेश मिश्रा सीएम गहलोत कैंप के माने जाते हैं। एक बार विधानसभा का टिकट दिलाने में सुरेश मिश्रा की सीएम गहलोत ने मदद की थी, लेकिन उन्हें बीजेपी के दिग्गज नेता घनश्याम तिवाड़ी से हार का सामना करना पड़ा। सुरेश मिश्रा के राजधानी जयपुर में चौराहों और सड़कों के किनारे लगे बड़े होर्डिंग्स में सीएम गहलोत संग फोटो लगते रहे हैं।

Advertisement

Advertisement

पायलट ने पहले खाचरियावास से मिलकर चौंकाया था

Advertisement

बता दें, इससे पहले सचिन पायलट ने सीएम गहलोत के करीबी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के आवास पर अचानक पहुंचकर चौंका दिया था। खाचरियावास गहलोत के बेहद करीबी मंत्री माने जाते हैं। सचिन पायलट का खुलकर विरोध किया था। लेकिन पायलट कुछ दिनों पहले मंत्री खाचरियावास के आवास पर अचानक पहुंच गए थे। हालांकि, दोनों नेताओं के बीच बातचीत का खुलासा नहीं हुआ, लेकिन मंत्री खाचरियावास ने कहा कि बातचीत का खुलासा नहीं कर सकते हैं। वैसे राजस्थान की राजनीति में खाचरियावास पायलट समर्थक ही माने जाते थे। सचिन पायलट जब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष थे, तब खाचरियावास को जयपुर में बड़ी जिम्मेदारी दी थी।

Advertisement

Advertisement

राजस्थान में थम नहीं रही है बयानबाजी

Advertisement

राजस्थान में सियासी खींचतान का अभी हल हुआ नहीं है। नेताओं की तरफ से बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। पायलट कैंप एक बार फिर मुखर हो गया है। पायलट कैंप के माने जाने वाले मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कांग्रेस आलाकमान से सीएम पद पर तुंरत निर्णय लेने की मांग की है। जबकि पायलट कैंप के विधायक रामनिवास गावड़िया ने गहलोत के करीबी धर्मेद्र राठौड़ पर निशाना साधा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

एक ही परिवार के चार लोगों ने खाया जहर… बस इतनी सी बात पर उठाया खौफनाक कदम

Report Times

नारी शक्ति वंदन समापन समारोह, मोदी के भाषण को लोगों ने लाइव सुना

Report Times

नवलगढ़: सगी बहनों के साथ गैंगरेप मामले में एक ओर आरोपी गिरफ्तार

Report Times

Leave a Comment