Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

नए मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के शपथ ग्रहण समारोह के 76 दिन बाद खाली हुआ राजस्थान सीएम आवास, आज दूसरे घर में शिफ्ट हुए गहलोत

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में नए मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के शपथ ग्रहण समारोह को 76 दिन बीत जाने के बाद आज सीएम आवास खाली हो रहा है. शुक्रवार दोपहर 2 बजकर 49 मिनट पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत   सीएम हाउस को छोड़कर 49, सिविल लाइंस आवास में शिफ्ट हो जाएंगे. यह वसुंधरा राजे के 13 सिविल लाइंस बंगले के ठीक सामने है. बताया जा रहा है कि उनके इस आवास पर रिनोवेशन का काम चल रहा था जो अब लगभग पूरा हो गया है. इसीलिए आज वे यहां शिफ्ट हो रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

OTS में रहे रहे हैं सीएम शर्मा

Advertisement

आपको बता दें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद से ही भजन लाल शर्मा राजधानी जयपुर में इलेक्ट्रिसिटी रेगुलेटरी कमिशन के गेस्ट हाउस में रह रहे थे. लेकिन 23 दिसंबर को उन्होंने अपने अस्थाई आवास को बदल दिया था और ऑफिसर्स ट्रेनिंग कैंपस (OTS) में शिफ्ट हो गए थे. सूत्रों ने बताया था कि सीएम शर्मा के काफिले की लगातार आवाजाही के कारण स्थानीय लोगों को कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था. इसी कारण उन्होंने इसे शिफ्ट करने का फैसला किया था.

Advertisement

मलमास खत्म होने का था इंतजार

Advertisement

हालांकि अब पूर्व सीएम गहलोत आज सीएम हाउस खाली कर रहे हैं तो ऐसे में जल्द ही सीएम शर्मा 8, सिविल लाइन्स स्थित अपने नए आवास में शिफ्ट हो सकते हैं. पूर्व सीएम गहलोत के शिफ्ट करने और मलमास खत्म होने के बाद ही मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा अपने स्थायी आवास में शिफ्ट होने की बात कही थी. 16 दिसंबर की दोपहर 3 बजकर 57 मिनट से मलमास की शुरू हुआ था जो 15 जनवरी को सूर्य के मकर राशि के प्रवेश करने के साथ खत्म हो गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

डॉक्टरी की पढ़ाई कर रहे राजस्थान के छात्र की यूक्रेन में मौत, शव लाने के लिए परिजनों ने सरकार से लगाई गुहार

Report Times

4 करोड़ की लागत से बनी 8 सड़कें, नगरपालिका के सभी प्रस्तावों को मिली मंजूरी

Report Times

श्री पीठ महालक्ष्मी धाम पांच दिवसीय धार्मिक आयोजन बुधवार से  10 नवम्बर को होगा अभिमंत्रित धन लक्ष्मी कुबेर कलश व श्रीयंत्रो का वितरण 

Report Times

Leave a Comment