Report Times
Election specialGENERAL NEWSटॉप न्यूज़ताजा खबरेंसोशल-वायरल

PM Modi: पीएम नरेंद्र मोदी कुछ देर में पीलीभीत में, साधेंगे तराई की कई सीटों के समीकरण

Reporttimes.in

Advertisement

बरेली: पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) मंगलवार को पीलीभीत में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. पीलीभीत से यूपी सरकार में मंत्री जितिन प्रसाद लोकसभा प्रत्याशी बनाए गए हैं. इसके अलावा बरेली से प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार भी मंच पर पहुंच चुके हैं. वरुण गांधी इस जनसभा में मौजूद रहेंगे या नहीं इसको लेकर संशय बना हुआ है. पीएम मोदी का पीलीभीत इसलिए महत्वपूर्ण है कि वो पहली बार यहां पहुंच रहे हैं. उनके पीलीभीत में जनसभा करने से शाहजहांपुर, लखीमपुर खीरी, धौरहरा, बरेली सीट पर समीकरण बीजेपी के पक्ष में बनेंगे. किसानों की दृष्टि से भी पीलीभीत महत्वपूर्ण हैं. तराई में किसानों की नाराजगी को भी पीएम मोदी दूर करने का प्रयास करेंगे.

Advertisement

सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई
पीएम मोदी की विजिट को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था मजबूत कर दी गई है. हेलीपैड से लेकर जनसभा पंडाल तक 45 पुलिस अधिकारी व जिला प्रशासन के अधिकारी, 102 इंस्पेक्टर, 255 एसआई, 45 महिला एसआई, पांच कंपनी पीएसी, एक कंपनी पैरा मिलिट्री फोर्स, 1400 सिपाही ड्यूटी पर लगाए गए हैं. हाईवे पर यातायात रोक दिया गया है.

Advertisement

पीलीभीत से मेनका और वरुण गांधी का है खास रिश्ता
पीलीभीत लोकसभा सीट से मेनका गांधी और वरुण गांधी का खास रिश्ता है. वरुण गांधी यहां से टिकट कटने के बाद से शांत हैं. उन्होंने पीलीभीत की जनता के लिए एक चिठ्ठी लिखी थी. इसके बाद से उनका न तो एक्स पर कोई बयान आया है और न ही वो कहीं दिख रहे हैं. ये अलग बात है कि मेनका गांधी लगातार अपने बयान में वरुण का जिक्र कर रही हैं. उन्होंने कहा है कि वरुण समझदार हैं. उन्हें क्या करना है, ये वो जानते हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जासूसी के आरोप में महाजन आर्मी एरिया का वेट कैंटीन संचालक गिरफ्तार, महिला पाक हैंडलर को भेज रहा था संवेदनशील जानकारी

Report Times

जुनैद-नासिर हत्याकांड के आरोपी अब तक फरार, घाटमीका के कब्रिस्तान में धरने पर बैठे परिजन

Report Times

MSP को लेकर बातचीत नाकाम, किसानों ने दिल्ली-चंडीगढ़ NH किया जाम

Report Times

Leave a Comment