Report Times
Election specialGENERAL NEWSटॉप न्यूज़ताजा खबरेंसोशल-वायरल

PM Modi: पीएम नरेंद्र मोदी कुछ देर में पीलीभीत में, साधेंगे तराई की कई सीटों के समीकरण

Reporttimes.in

Advertisement

बरेली: पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) मंगलवार को पीलीभीत में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. पीलीभीत से यूपी सरकार में मंत्री जितिन प्रसाद लोकसभा प्रत्याशी बनाए गए हैं. इसके अलावा बरेली से प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार भी मंच पर पहुंच चुके हैं. वरुण गांधी इस जनसभा में मौजूद रहेंगे या नहीं इसको लेकर संशय बना हुआ है. पीएम मोदी का पीलीभीत इसलिए महत्वपूर्ण है कि वो पहली बार यहां पहुंच रहे हैं. उनके पीलीभीत में जनसभा करने से शाहजहांपुर, लखीमपुर खीरी, धौरहरा, बरेली सीट पर समीकरण बीजेपी के पक्ष में बनेंगे. किसानों की दृष्टि से भी पीलीभीत महत्वपूर्ण हैं. तराई में किसानों की नाराजगी को भी पीएम मोदी दूर करने का प्रयास करेंगे.

Advertisement

सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई
पीएम मोदी की विजिट को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था मजबूत कर दी गई है. हेलीपैड से लेकर जनसभा पंडाल तक 45 पुलिस अधिकारी व जिला प्रशासन के अधिकारी, 102 इंस्पेक्टर, 255 एसआई, 45 महिला एसआई, पांच कंपनी पीएसी, एक कंपनी पैरा मिलिट्री फोर्स, 1400 सिपाही ड्यूटी पर लगाए गए हैं. हाईवे पर यातायात रोक दिया गया है.

Advertisement

पीलीभीत से मेनका और वरुण गांधी का है खास रिश्ता
पीलीभीत लोकसभा सीट से मेनका गांधी और वरुण गांधी का खास रिश्ता है. वरुण गांधी यहां से टिकट कटने के बाद से शांत हैं. उन्होंने पीलीभीत की जनता के लिए एक चिठ्ठी लिखी थी. इसके बाद से उनका न तो एक्स पर कोई बयान आया है और न ही वो कहीं दिख रहे हैं. ये अलग बात है कि मेनका गांधी लगातार अपने बयान में वरुण का जिक्र कर रही हैं. उन्होंने कहा है कि वरुण समझदार हैं. उन्हें क्या करना है, ये वो जानते हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जयपुर: हेलमेट नहीं लगाया तो देने होंगे हजार रुपए, नए ट्रेफिक रूल्स लागू

Report Times

रिवर फ्रंट घूमने से भी कम नहीं हुआ स्ट्रेस! कोटा में छात्रा के सुसाइड से उठे सवाल

Report Times

जब मेहनत का परिणाम मिलता है तो उसके पीछे का संघर्ष जीतता है, ऑल राजस्थान 33वीं रैंक के साथ डिम्पल बनी व्याख्याता

Report Times

Leave a Comment