Report Times
Businessटॉप न्यूज़ताजा खबरें

राज ठाकरे बोले- पीएम मोदी नहीं होते तो राम मंदिर नहीं बनता

Reporttimes.in

Advertisement

Raj Thackeray: मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा, गुड़ी पड़वा के दिन हमने घोषणा की थी कि इस बार हम नरेंद्र मोदी का समर्थन करेंगे. कई लोगों ने मेरे फैसले पर सवाल उठाए. उन्होंने आगे कहा, मैंने पहले 5 वर्षों में मोदी सरकार का विरोध किया था, क्योंकि उस समय स्थिति अलग थी, लेकिन जैसे-जैसे मोदी सरकार ने नई योजनाओं पर काम करना शुरू किया, मेरे विचार बदल गए. चाहे धारा 370 हो, राम मंदिर हो या एनआरसी.

Advertisement

मोदी नहीं होते, तो राम मंदिर नहीं बनता : राज ठाकरे

राज ठाकरे ने कहा, कई दशकों से राम मंदिर का काम रुका हुआ था वह काम लेकिन मोदी सरकार ने किया. अगर पीएम मोदी नहीं होते तो राम मंदिर नहीं बनता. नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम बनना चाहिए. मोदी सरकार ने भारत की प्रगति में कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं. मोदी सरकार की जो भी योजनाएं हैं वो महाराष्ट्र के लिए महत्वपूर्ण हैं, पीएम मोदी ने कभी भी किसी राज्य के साथ भेदभाव नहीं किया है, वो गुजरात से हैं और उन्हें गुजरात बहुत पसंद है, लेकिन वो सभी राज्यों के लिए सही निर्णय लेते हैं.

Advertisement

Advertisement

Related posts

पीसीपी चिड़ावा में जन्मदिवस मनाने की अनूठी पहल , वृक्षदान कर मनाया जन्मदिन

Report Times

राजू ठेहट हत्याकांड में वांछित अमरजीत सिंह बिश्नोई इटली से गिरफ्तार, कैसे पहुंचा बीकानेर से विदेश?

Report Times

IPL Playoff 2022: प्लेऑफ में बारिश हुई तो कौन पहुंचेगा फाइनल में? क्या सुपरओवर तय करेगा विजेता, जानें नियम https://www.aajtak.in/sports/ipl-2022/story/ipl-playoffs-rules-super-over-final-match-reserve-day-ipl-2022-tspo-1468754-2022-05-23

Report Times

Leave a Comment