Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीदेश

भाजपा स्थापना दिवस: नरेंद्र मोदी ने सांसदों से खुद को ‘सेवा’ के लिए समर्पित करने को कहा, कल्याणकारी योजनाओं पर जोर देने का आग्रह किया

reporttimes

Advertisement

नई दिल्ली: भाजपा सांसदों से 7 अप्रैल से पार्टी के “सामाजिक न्याय पखवाड़ा” शुरू करने के लिए खुद को ‘सेवा’ (सेवा) के लिए समर्पित करने का आग्रह करते हुए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को 14 के दौरान हर दिन के लिए एक विस्तृत कार्यक्रम रखा। -दिन भर का व्यायाम।

Advertisement

पार्टी के स्थापना दिवस से एक दिन पहले भाजपा संसदीय बैठक में बोलते हुए, मोदी ने समाज के विभिन्न वर्गों को लक्षित करने वाली सरकार की कई कल्याणकारी योजनाओं का हवाला दिया और सांसदों को अपने विवरण के साथ लोगों तक पहुंचने के लिए कहा।

Advertisement

मोदी का बुधवार को वर्चुअल रूप से भाजपा सदस्यों को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है। पूर्वोत्तर में पार्टी का उदय, जहां वह या तो अपने दम पर सत्ता में है या सरकार का हिस्सा है, को नागालैंड की पहली महिला सांसद के साथ बैठक में भी रेखांकित किया गया था, जो हाल ही में निर्वाचित हुई थीं, जो इसमें शामिल हुई थीं।

Advertisement

सूत्रों ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा कि पार्टी ने पहली बार राज्यसभा में 100 सांसद होने की उपलब्धि हासिल की है।

Advertisement

संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने संवाददाताओं से कहा कि मोदी ने सांसदों से कार्यक्रमों में सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए कहा। “उन्हें खुद को सेवा के लिए समर्पित कर देना चाहिए,” उन्होंने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में वोटिंग के बीच फतेहपुर शेखावटी में बवाल, पत्थरबाजी के बाद दो गुटों में तनाव

Report Times

Right to Health Bill वापस लेने की जिद पर अड़े डॉक्टर्स, सरकार ने दिया वार्ता का न्योता

Report Times

जगदीप धनखड़ उप राष्ट्रपति बनने के बाद 8 सितंबर को पहली बार आएंगे पैतृक गांव किठाना

Report Times

Leave a Comment