Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशलहरियाणा

CM गहलोत से मिला जुनैद-नासिर का परिवार, कहा- बेटों को जलाकर मारा डाला, मिले इंसाफ

REPORT TIMES

Advertisement

हरियाणा के भिवानी में भरतपुर के दो युवकों का अपहरण कर जिंदा जलाने के मामले में मंत्री जाहिदा खान परिजनों के साथ सीएम गहलौत से मिलने गईं. शनिवार को करीब 21 लोगों के डेलिगेशन ने इस मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की. जानकारी के अनुसार, 21 सदस्य शिष्टमंडल इस मामले को लेकर जयपुर पहुंचा है. परिजनों ने मुख्यमंत्री से सीबीआई जांच कराने की मांग की. जुनैद के भाई इस्माइल ने कहा कि,इसमें राजनीति नहीं होनी चाहिए. इसे हम हिन्दू-मुस्लिम से भी नहीं जोड़ना चाहते. ये एक जघन्य अपराध है. हम इंसाफ चाहते हैं.

Advertisement

Advertisement

सीएम ने परिजनों को सख्त कार्रवाई का दिया भरोसा

Advertisement

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से शिष्टमंडल ने मुलाकात की और कार्रवाई की मांग की. डेलिगेशन ने पूरे घटनाक्रम से मुख्यमंत्री गहलोत को अवगत कराया. बता दें कि यहशिष्टमंडल शिक्षा राज्यमंत्री जाहिदा खान के नेतृत्व में सीएम गहलोत से मिलने गया है. मुख्यमंत्री ने इस मामले में परिजनों को सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है. पिछले दिनों घाटमीका के दो युवकों का अपहरण हुआ था. इसके बाद हरियाणा के भिवानी जिले में दोनों युवकों के जले हुए शव बुलेरो गाडी में मिले थे. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. इस घटना को लेकर शुक्रवार को मेवात इलाके में महापंचायत हुई थी.

Advertisement

क्या है पूरा मामला

Advertisement

गौरतलब है कि, हरियाणाके भिवानी जिले में एक जली हुई बोलेरो में दो लोगों के कंकाल मिले थे. पुलिस के अनुसार दोनों मृतक युवक भरतपुर के पहाड़ी थाना क्षेत्र के रहने वाले जुनैद और नासिर हैं. मृतक जुनैद के खिलाफ गो तस्करी के 5 मामले दर्ज किए जा चुके थे. जुनैद के चचेरे भाई इस्माइल ने इस बारे में बुधवार को गोपालगढ़ थाना,भरतपुर में ही दोनों की गुमशुदगी और मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें पुलिस को बताया गया कि बुधवार सुबह करीब 5 बजे चचेरा भाई जुनैद और नासिर अपनी बोलेरो कार एचआर 28 ई 7763 में अपने काम से बाहर गए थे. इसके बाद से दोनों वापस नहीं लौटे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सीईओ चौधरी ने हरियाली तीज को चल रहे कार्यों का किया निरीक्षण

Report Times

‘भारत जाकर पति से अलग हो जाउंगी…’, अंजू बोलीं- सीमा जैसा नहीं है मेरा केस

Report Times

झुंझुनूं : पंचायती राज संस्थाओं के संबंध में पुनरीक्षण कार्यक्रम घोषित

Report Times

Leave a Comment